scriptजंगल में मिली किशोरी की लाश का मामला सुलझा, पोस्ट मार्टम रिपोर्ट में चौकाने वाली बात आई सामने | Accused arrested | Patrika News

जंगल में मिली किशोरी की लाश का मामला सुलझा, पोस्ट मार्टम रिपोर्ट में चौकाने वाली बात आई सामने

locationकोरबाPublished: Nov 14, 2018 10:54:16 am

Submitted by:

Shiv Singh

– कोरबी चौकी में गुमशुदगी की दर्ज कराई गई थी सूचना

जंगल में मिली किशोरी की लाश का मामला सुलझा, पोस्ट मार्टम रिपोर्ट में चौकाने वाली बात आई सामने

kidnep

कोरबा. किशोरी के गर्भपात कराने से मना करने पर युवक ने गले और पेट पर चाकू घोंपकर लाश जलाकर गडढ्े में छिपा दी थी। आठ दिन पहले मिली किशोरी की लाश के मामले को पुलिस ने सुलझा लिया है। आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।
घटना विकासखंड पोड़ी उपरोड़ा के गांव पनगंवा चाढ़ापारा की है।
पुलिस ने बताया कि गांव में रहने वाले धनुकधारी की १६ वर्षीय पुत्री बिरस बाई ३० अक्टूबर की सुबह करीब नौ बजे घर से बकरियों को लेकर जंगल में चराने गई थी। देर शाम तक घर नहीं लौटी थी। परिवार ने गांव वाले और रिश्तेदार की मदद से खोजबीन की। कोई सूचना नहीं मिलने पर कोरबी चौकी में गुमशुदगी की सूचना दर्ज कराई गई थी। पुलिस अपहरण का केस दर्जकर पतासाजी कर रही थी। इस बीच ५ नवंबर को धनुकधारी के भाई जगधारी ने थाने पहुंचाकर बताया कि उसकी भतीजी बिरस बाई की लाश गांव से लगे हड़हा बिल जंगल में मिली है।
यह भी पढ़ें
ग्रामीण क्षेत्र के केन्द्रों की दीवारों से अनुभागों का डिटेल गायब, मतदाता होंगे भ्रमित

लाश रस्सी से बंधी है। पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर मर्ग कायम किया। शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा गया था। पीएम रिपोर्ट में सामने आया था कि किशोरी पांच माह के गर्भ से थी। उसके पेट और गले में चाकू से वार किया गया था। शव की पहचान छिपाने के लिए आरोपी ने जलाने का भी प्रयास किया था। बाद में गडढ्े में शव छिपा दिया था। पुलिस ने पड़ताल की तो गांव के ही देवसाय ४२ वर्ष से किशोरी के प्रेम प्रसंग की जानकारी पुलिस को मिली थी। पुलिस ने जब युवक से पूछताछ की तब उसने बताया कि किशोरी गर्भ से थी। गर्भपात नहीं कराना चाहती थी। साथ में रखने के लिए दबाव बना रही थी।

रिश्ते मेंं युवक लगता है चाचा 10 दिन से जंगल में छिपा था
आरोपी युवक किशोरी के रिश्ते में चाचा लगता है। घटना को अंजाम देने के बाद से वह जंगल में ही छिपा हुआ था। घटना के बाद से वह गायब था। उसके गायब होने की वजह से पुलिस का शक बढ़ गया। खोजबीन की गई तो आरोपी पास के ही जंगल में छिपा हुआ था। मंगलवार को आरेापी को कटघोरा कोर्ट में पेश किया गया जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो