scriptकोंडागांव: नक्सल विरोधी अभियान में तैनात जवानों ने युवाओं के लिए आयोजित किया प्रो कबड्डी | Pro kabaddi organized for youth by soldiers | Patrika News

कोंडागांव: नक्सल विरोधी अभियान में तैनात जवानों ने युवाओं के लिए आयोजित किया प्रो कबड्डी

locationकोंडागांवPublished: Feb 17, 2019 05:35:13 pm

इस प्रतियोगिता का समापन शुक्रवार को पुलिस अधीक्षक अरविन्द कुजूर व देविन्द्र कुमार, द्वितीय की मौजूदगी में हुआ।

CG News

कोंडागांव: नक्सल विरोधी अभियान में तैनात जवानों ने युवाओं के लिए आयोजित किया प्रो कबड्डी

कोण्डागांव. जिले में नक्सल विरोधी अभियान के लिए तैनात 29वी वाहिनी आइटीबीपी सीओबी धनौरा में स्थानीय युवाओं के लिए उप महानिरीक्षक,सामरिक मुख्यालय, के मार्गदर्शन में तीन दिवसीय कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इस प्रतियोगिता का समापन शुक्रवार को पुलिस अधीक्षक अरविन्द कुजूर व देविन्द्र कुमार, द्वितीय की मौजूदगी में हुआ।
अतिथियों ने खिलाडिय़ों को सम्बोधित करते हुए कहा कि स्थानीय युवाओं से भातिसीपु बल व सरकार द्वारा किये जा रहे सामाजिक उत्थान के कार्यो व खेल प्रतियोगिता में बढ-चढ़कर हिसा लेने के साथ ही राष्ट्र की मुख्यधारा में सम्मिलित होने का आह्वान किया। ज्ञात हो कि, वर्तमान समय में 29वी वाहिनी द्वारा पुलिस स्टेशन धनौरा, ईरागॉव , बडेडोंगर , उरेन्दाबेडा तथा नेलवाड़ के अन्तर्गत आने वाले ग्रामों में सिविक एक्शन प्रोगा्रम के तहत नागरिक उत्थान के कार्य किये जा रहे है। जिसमें काफी संख्या में स्थानीय नागरिक सम्मिलित हो रहे हैं। धनौरा में हुए प्रो कबड्डी लीग 2019 प्रतियोगिता में 20 टीमों ने भाग लिया। जिसमे युवाओं ने अपनी-अपनी टीमों को विजयी बनाने के लिए दम -खम दिखया। स्पर्धा का फाइनल मुकाबला बडेराजपुर व हाईस्कूल धनोरा के विद्यार्थियों के बीच हुआ। जिसमें बड़ेराजपुर की टीम ने बेहतर खेल का प्रदर्शन करते हुए इस स्पर्धा के विजय रहे।
हाईस्कूल धनोरा की टीम द्वितीय स्थान प्राप्त किया। स्थानीय युवा का प्रतियोगिता के प्रति उत्साह को देखते हुए प्रतीत होता है कि स्थानीय जनता व युवा सरकार द्वारा चलाई जा रही जन कल्याण योजनाओं से पूरी तरह सन्तुष्ट है व राष्ट्र के साथ कदम से कदम मिलाकर चलने को सदैव तैयार है। इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक अरविन्द कुजूर (भापुसे) व 29वीं वाहिनी के देविन्द्र कुमार द्विताय कमान अधिकारी , कुलदीप गोंसाई, उप सेनानी के अलावा केशकाल प्रधानाचार्य उच्चतर माध्यमिक पाठशाला धनौरा व अन्य गणमान्य व्यक्ति मौजूद थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो