scriptअवैध सम्बंध की खातिर पत्नी ने मांगा तलाक, फंदे पर लटका युवक | wife seeks divorce, man hnged himself. | Patrika News

अवैध सम्बंध की खातिर पत्नी ने मांगा तलाक, फंदे पर लटका युवक

locationकोलकाताPublished: Feb 13, 2019 02:39:54 pm

Submitted by:

Jyoti Dubey

दक्षिण 24 परगना जिले के टोलाहाट थाना क्षेत्र के तेलेग्राम इलाके में पत्नी के तलाक मांगने पर एक युवक ने फंदा लगा लिया। मृतक का नाम दीपंकर(26) है। मंगलवार की सुबह उसका शव उसके घर से थोड़ी दूर मौजूद एक परित्यक्त बगीचे से पेड़ पर लटकी हुई हालत में बरामद किया गया।

Kolkata, West Bengal, India

अवैध सम्बंध की खातिर पत्नी ने मांगा तलाक, फंदे पर लटका युवक

– 2 महीनों पहले ही हुआ था विवाह

कोलकाता. दक्षिण 24 परगना जिले के टोलाहाट थाना क्षेत्र के तेलेग्राम इलाके में पत्नी के तलाक मांगने पर एक युवक ने फंदा लगा लिया। मृतक का नाम दीपंकर(26) है। मंगलवार की सुबह उसका शव उसके घर से थोड़ी दूर मौजूद एक परित्यक्त बगीचे से पेड़ पर लटकी हुई हालत में बरामद किया गया। पारिवारिक सूत्रों के अनुसार वह इलाके की ही एक युवती से पिछले 5 सालों से प्यार करता था। दो महीने पहले ही उसने उसके साथ विवाह किया था पर युवती के परिजनों ने इस शादी को नहीं स्वीकारा। यहां तक की युवती के कानूनी तौर पर विवाहित होने के बावजूद उसे मायके में कुंवारियों की तरह रखते थे। इसे लेकर आए दिन दोनों में विवाद हुआ करता था। धीरे-धीरे युवती ने अपने पति के साथ मिलना बंद कर दिया। दीपंकर जब भी उससे मिलने को बुलाता, वह घरवालों की डांट-फटकार का बहाना बना दिया करती थी। रविवार को अचानक युवक को पता चला कि उसकी पत्नी का किसी अन्य पुरुष के साथ सम्बंध है। उसके परिजन दोनों के विवाह कराने की भी योजना बना रहे हैं। इस बात से आग-बबूला होकर दीपंकर सोमवार को अपनी पत्नी से मिलने उसके मायके पहुंचा और उसे अपने साथ ले जाने की जिद करने लगा। मगर युवती ने उसके साथ जाने से इन्कार कर दिया और उससे तलाक मांगा। साथ ही अपने मायके वालों के सामने उसे जलील भी किया। अपनी पत्नी व प्रेमिका के इस व्यवहार को वह बर्दाश्त न कर सका और सोम वार की पूरी रात लापता रहा। मंगलवार की सुबह जब उसके परिजनों ने उसे तलाशना शुरू किया तो उसका शव इलाके के एक परित्यक्त बगीचे से बरामद किया गया। घटना की खबर पाकर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस ने मृतक के शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस सूत्रों के अनुसार मृतक के शर्ट के पॉकेट से एक सुसाईड नोट बरामद किया गया है। जिसमें उसने पूरी घटना का ब्योरा दिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो