scriptपत्नी व बेटे ने रची रमुआ के हत्या की साजिश | wife and son involve in ramua muder | Patrika News

पत्नी व बेटे ने रची रमुआ के हत्या की साजिश

locationकोलकाताPublished: Jan 19, 2019 10:37:17 pm

Submitted by:

Nirmal Mishra

पत्नी व बेटे ने रची रमुआ के हत्या की साजिश
– पत्नी व बेटे सहित पांच गिरफ्तार
– 13 जनवरी को फ्लैट में गोली मारकर की गई थी हत्या

kolkata

पत्नी व बेटे ने रची रमुआ के हत्या की साजिश

हावड़ा, बैरकपुर.

खड़दह थाना इलाके के अमरावती दक्षिणायन आवासन स्थित फ्लैट में राममूर्ती देवर उर्फ रमुआ की हत्या के मामले में पुलिस ने उसकी पत्नी, बेटे सहित पांच जनों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्त में आने वालों में रमुआ की पत्नी काजल देवर, पुत्र समीर देवर व सुपारी लेकर हत्या करने वाले विशाल मेनन, श्याम सुन्दर साव व प्रशांत सिंह शामिल है। जांच में यह भी सामने आया है कि हत्या रमुआ की ही पिस्तौल से की गई थी।
बैरकपुर के डीसी जोन(२)आनंद राय ने पांचों जनों की गिरफ्तारी की पुष्टि की। उन्होंने बताया कि हत्या के दिन से ही काजल व समीर संदेह के घेरे में थे। मां, बेटे ने हत्या की खबर न तो थाने में दी थी और न ही पड़ोसियों को कुछ बताया था। घायल रमुआ को दुपहिया से अस्पताल ले जाते समय जब पड़ोसियों ने पूछताछ की तो उन्हें बताया कि वह बाथरुम में गिर कर घायल हो गया है। थाने में भी दोनों बार- बार बयान बदल रहे थे। दोनों ने पुलिस को भटकाने के लिए ११ हमलावरों के आने की मनगढ़ंत कहानी रची थी। वहीं हत्या में इस्तेमाल की गई पिस्तौल भी रमुआ की ही थी। पूछताछ में सामने आया है कि हत्यारों के लिए समीर ने नीचे जाकर दरवाजा खोला था। तीन सुपारी किलर अंदर आए रमुआ की हत्या की और दुपहिया से फरार हो गए।
हत्या के बाद पुलिस की टीम ने काजल के मोबाइल पर आए फोन कॉल के डिटेल खंगाले तो तीनों सुपारी किलर के नंबर मिले। उन्हें सर्विलेंस में डालकर दुर्गापुर से प्रशांत, झारखंड के टाटानगर से विशाल मेनन व श्यामसुन्दर साव को गिरफ्तार कर पूछताछ की गई। जिसके बाद काजल व समीर को गिरफ्तार कर लिया गया।
पत्नी पर संदेह था
रमुआ संदेह करता था कि उसकी पत्नी के अवैध संबंध हैं। जेल से बाहर आने के बाद पति पत्नी में विवाद होता था। वह हावड़ा में ही रहना चाहता था, लेकिन उसकी पत्नी खड़दह में भाड़े के फ्लैट में रहने लगी।
धमकियों से परेशान थे

पूछताछ में दोनों ने बताया कि वे रमुआ को आपराधिक दुनिया से दूर करना चाहते थे लेकिन अतीत पीछा नहीं छोड़ रहा था। वे आए दिन उन्हें मिलने वाली धमकियों से परेशान थे। इसलिए रमुआ की हत्या की योजना बनाई और भाड़े के अपराधियों के साथ साजिश रचकर हत्या करवा दी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो