scriptWest Bengal: ममता को छोड़ क्यों भाजपा में शामिल हुए टॉलीवुड के एक दर्जन फिल्मी सितारे | Why a dozen film stars deserted Mamta Banerjee and joined BJP | Patrika News

West Bengal: ममता को छोड़ क्यों भाजपा में शामिल हुए टॉलीवुड के एक दर्जन फिल्मी सितारे

locationकोलकाताPublished: Jul 18, 2019 10:45:33 pm

Submitted by:

Manoj Singh

ममता बनर्जी के गढ़ में फिर भाजपा ने मारी सेंध

Kolkata West Bengal

West Bengal: ममता को छोड़ क्यों भाजपा में शामिल हुए टॉलीवुड के एक दर्जन फिल्मी सितारे

सभी बोले, बंगाल में थमा शिक्षा, स्वास्थ्य और उद्योग के क्षेत्र में विकास
कोलकाता

पश्चिम बंगाल के टॉलीवुड के नाम से प्रसिद्ध बांग्ला फिल्म और टीवी जगत में भाजपा ने गुरुवार को बड़ी सेंधमारी की। नई दिल्ली स्थित भाजपा मुख्यालय में बांग्ला फिल्म के करीब एक दर्जन अभिनेता और अभिनेत्रियों ने भाजपा का दामन थाम लिया। बांग्ला फिल्म व टीवी जगत पर अब तक मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की तृणमूल कांग्रेस का एक छत्र प्रभाव था। सभी ने बंगाल में विकास की गति थमने का आरोप लगाया।

पश्चिम बंगाल प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष, पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव व प्रवक्ता संबित पात्रा, मुकुल राय, राष्ट्रीय सचिव राहुल सिन्हा, डॉ. सुभाष सरकार और सांसद स्वपन दासगुप्ता ने सभी को अंग वस्त्र पहना कर उनका स्वागत किया।
इस दिन भगवा रंग में रंगने वाले बांग्ला फिल्म की नई पीढ़ी के नामी-गिरामी फिल्मी सितारे रुपा भट्टाचार्य, सौरव चक्रवर्ती, ऋषि कौशिक, अरिन्दम हलदार, मौमिता गुप्ता, विश्वजीत गंगोपाध्याय, पर्नो मैत्र, कंचना मैत्र, रुपांजन मित्रा, अंजन बसु और अन्य शुमार है।

सभी ने कहा कि वे बंगाल में शिक्षा, स्वास्थ्य और रोजगार सृजन के लिए उद्योग के क्षेत्र में विकास चाहते हैं, जो इन दिनों राज्य में थम सा गया है। वे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में बंगाल में परिवर्तन चाहते हैं। इस लिए वे भाजपा में शामिल हुए हैं।

इस साल मार्च में लोकसभा चुनाव की घोषणा होने के बाद से कांग्रेस, तृणमूल कांग्रेस और माकपा के नेता, विधायक और सांसदों के अलावा समाज के विभिन्न वर्ग के लोगों का भाजपा में शामिल होने का सिलसिला शुरू हुआ और लोकसभा चुनाव नतीजा आने के बाद भी यह सिलसिला जारी है।

इस दिन पार्टी में शामिल हुए बांग्ला फिल्म और टीवी सितारों के पार्टी में शामिल होने का स्वागत करते हुए दिलीप घोष ने कहा कि बंगाल के लोग पीएम मोदी के नेतृत्व और उनके किए गए विकास कार्य से प्रेरित हैं।

दिलीप घोष ने कहा कि इन दिनों बंगाल में भाजपा में शामिल होना बहुत बड़ा जोखिम है। जो लोग भाजपा में शामिल हो रहे है, बंगाल पुलिस उनके खिलाफ कई झूठे मामले दर्ज कर उन्हें परेशान करने लगती है, उन पर और उनके घरों पर हमले किए जाते हैं।

पिछले दिनों दार्जिलिंग के 12 पार्षद भाजपा में शामिल हुए तो पुलिस ने उनके खिलाफ झूठे मामले दर्ज कर दिया। इस कारण वे अभी तक वे अपने घर ही वापस नहीं जा सके। ऐसे माहौल में फिल्मी कलाकारों ने भाजपा में शामिल होने का साहस किया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो