scriptWest Bengal: विधाननगर के मेयर (Mayor) सव्यसाची पर लटकती तलवार | West Bengal: TMC MLA cum Mayor Bidhannagar under radar of Mamata | Patrika News

West Bengal: विधाननगर के मेयर (Mayor) सव्यसाची पर लटकती तलवार

locationकोलकाताPublished: Jul 06, 2019 09:20:01 pm

Submitted by:

Prabhat Kumar Gupta

लोकसभा चुनाव से पहले से विवादों में घिरे राजारहाट के तृणमूल विधायक और विधाननगर नगर निगम के मेयर सव्यसाची दत्त (TMC MLA Sabyasachi Dutta) पर पार्टी नेतृत्व की तलवार लटकती दिख रही है।

kolkata west bengal

West Bengal: विधाननगर के मेयर (Mayor) सव्यसाची पर लटकती तलवार

– सरकारी या दलीय कार्यक्रमों में आने का नहीं मिला न्योता
कोलकाता.

लोकसभा चुनाव से पहले से विवादों में घिरे राजारहाट के तृणमूल विधायक और विधाननगर नगर निगम के मेयर सव्यसाची दत्त (TMC MLA Sabyasachi Dutta) पर पार्टी नेतृत्व की तलवार लटकती दिख रही है। शुक्रवार को साल्टलेक स्थित बिजली विभाग के प्रधान कार्यालय विद्युत भवन के समक्ष कर्मचारियों के बकाया डीए सहित अन्य मांगों को लेकर प्रदर्शन करने के बाद से (TMC leadership annoyed) तृणमूल कांग्रेस नेतृत्व की भौंहे तन सी गई है। यही वजह है कि शनिवार को उनके ही क्षेत्र में दमकल गाड़ी के उद्घाटन के मौके पर उन्हें निमंत्रण नहीं भेजा गया, जबकि राज्य के दमकल विभाग (Minister Fire Deptt.) के मंत्री सुजीत बोस, खाद्य आपूर्ति मंत्री ज्योतिप्रिय मल्लिक, तकनीकी शिक्षा मंत्री पूर्णेन्दु बसु, संसदीय कार्य राज्यमंत्री तापस राय, विधानसभा में सरकारी मुख्य सचेतक निर्मल घोष तथा दमकल विभाग के सचिव खलील अहमद उपस्थित थे। उल्लेखनीय है कि सव्यसाची ने विद्युत भवन के समक्ष प्रदर्शन के दौरान (Power Minister Sovandeb Chattopadhyay) बिजली मंत्री शोभनदेव चट्टोपाध्याय पर हमला बोला था। उन्होंने पार्टी सुप्रीमो (TMC Supremo Mamata Banerjee) ममता बनर्जी को उनके खिलाफ कार्रवाई करने की चुनौती दी है।
तृणमूल भवन में विधाननगर के पार्षदों की बैठक आज-
सव्यसाची के हाल की गतिविधियों को देखते हुए तृणमूल कांग्रेस नेतृत्व (TMC Leadership) समय रहते किसी कारगर नतीजे पर पहुंचना चाह रहा है। सुप्रीमो ममता बनर्जी के निर्देश पर शहरी विकास तथा नगरपालिका मामलों के मंत्री फिरहाद हकीम (Urban Developement Minister Firhad Hakim) ने रविवार को विधाननगर के पार्टी पार्षदों की एक बैठक बुलाई है। ईएम बाइपास स्थित तृणमूल भवन में होने वाली उक्त बैठक के लिए सव्यसाची को नहीं बुलाया गया है। माना जा रहा है कि पार्षदों की बैठक के बाद नेतृत्व किसी नतीजे पर पहुंच सकता है। हालांकि बैठक के संदर्भ में सव्यसाची ने बताया कि उन्हें इसकी कोई जानकारी नहीं है। मेयर पद से हटाए जाने संबंधी अटकलों को खारिज (rejected) करते हुए सव्यसाची ने कहा कि पार्टी जो निर्णय लेगी वह उसे मानने को तैयार हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो