scriptपश्चिम बंगाल: जियागंज तिहरा हत्याकाण्ड में आया सनसनीखेज मोड़, जानें विस्तार से | West Bengal: Sensational in Jiyaganj Triple murder case | Patrika News

पश्चिम बंगाल: जियागंज तिहरा हत्याकाण्ड में आया सनसनीखेज मोड़, जानें विस्तार से

locationकोलकाताPublished: Oct 18, 2019 08:54:47 pm

Submitted by:

Prabhat Kumar Gupta

मुर्शिदाबाद जिले बहुचर्चित जियागंज तिहरा हत्याकाण्ड को लेकर पश्चिम बंगाल की राजनीति शुक्रवार को एक बार फिर से गरमा गई।

पश्चिम बंगाल: जियागंज तिहरा हत्याकाण्ड में आया सनसनीखेज मोड़, जानें विस्तार से

पश्चिम बंगाल: जियागंज तिहरा हत्याकाण्ड में आया सनसनीखेज मोड़, जानें विस्तार से


कोलकाता.
मुर्शिदाबाद जिले बहुचर्चित जियागंज तिहरा हत्याकाण्ड को लेकर पश्चिम बंगाल की राजनीति शुक्रवार को एक बार फिर से गरमा गई। प्रदेश भाजपा के शीर्ष नेता, सांसद इस नृशंस वारदात के लिए तृणमूल कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराते हुए राष्ट्रपति रामनाथ कोविन्द से मुलाकात कर मामले की सीबीआई जांच की मांग की थी। वहीं शुक्रवार को पीडि़त परिवार के लोगों ने तृणमूल कांग्रेस को क्लीनचिट दे दिया। पीडि़त परिवार मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से राज्य सचिवालय नवान्न में मिला। मृत शिक्षक बंधु प्रकाश पाल के भाई राजेश घोष सहित कुल 7 लोगों ने मामले में मुख्यमंत्री से न्याय की गुहार लगाई है। ममता करीब 30 मिनट तक पीडि़त परिवार के लोगों के साथ बातचीत की। मुख्यमंत्री से मुलाकात करने के पश्चात् राजेश ने संवाददाताओं को बताया कि मुख्यमंत्री ने उन्हें प्रशासनिक और कानूनी सहायता देने का हर संभव भरोसा दिया है।
राजेश ने बताया कि मुख्यमंत्री भी उक्त घटना से काफी दुखी दिखी। हत्या मामले की सीआईडी जांच पर पूछे सवाल पर राजेश ने बताया कि पीडि़त परिवार पुलिस और फारेंसिक जांच से संतुष्ट है। उल्लेखनीय है कि पीडि़त परिवार में बंधु प्रकाश की पत्नी ब्यूटी के तीन रिश्तेदार भी शामिल हैं। ये सभी भवानी भवन स्थित सीआईडी मुख्यालय में शीर्ष पुलिस अफसरों से मुलाकात कर असुरक्षा की बात बताई। इसके बाद ही सीआईडी ने इन्हें पुलिस सुरक्षा के तहत नवान्न पहुंचाया।
आरएसएस या भाजपा से सरोकार नहीं:
मृत शिक्षक बंधु प्रकाश पाल या उनके परिवार का राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ(आरएसएस) और भाजपा से कोई सरोकार नहीं है। राजेश ने इस तरह के अटकलों को सिरे से खारिज करते हुए कहा कि बंधु प्रकाश राजनीति से हमेशा दूर थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो