script

फिरहाद ने यूपी की कानून व्यवस्था पर उठाए सवाल

locationकोलकाताPublished: Feb 24, 2019 10:41:08 pm

Submitted by:

Prabhat Kumar Gupta

राज्य के शहरी विकास मंत्री तथा कोलकाता के मेयर फिरहाद हकीम ने भदोही धमाके को लेकर उत्तर प्रदेश की कानून-व्यवस्था पर रविवार को सवाल उठाए। हकीम ने उत्तर प्रदेश के भदोही में हुए धमाके में 13 लोगों की मौत को लेकर राज्य की कानून-व्यवस्था की जमकर आलोचना की।

kolkata west bengal

फिरहाद ने यूपी की कानून व्यवस्था पर उठाए सवाल

फिरहाद ने यूपी की कानून व्यवस्था पर उठाए सवाल

– कहा, भदोही धमाका प्रदेश के लचर प्रशासन का परिणाम
– धमाके में मारे गए श्रमिकों के परिजनों को दो लाख का मुआवजा

कोलकाता/मालदह.

राज्य के शहरी विकास मंत्री तथा कोलकाता के मेयर फिरहाद हकीम ने भदोही धमाके को लेकर उत्तर प्रदेश की कानून-व्यवस्था पर रविवार को सवाल उठाए। हकीम ने उत्तर प्रदेश के भदोही में हुए धमाके में 13 लोगों की मौत को लेकर राज्य की कानून-व्यवस्था की जमकर आलोचना की। धमाके में मारे गए लोगों में से नौ लोग पश्चिम बंगाल के मालदह जिले के थे। सीएम ममता बनर्जी के निर्देश पर हकीम ने मृतकों के परिजनों को दो-दो लाख रुपए का चेक दिया। मृतकों के निकटवर्ती परिजन को आईसीडीएस (आंगनवाड़ी) में नौकरी देने का भरोसा दिया। इसके अलावा मृतकों की विधवाओं और मां को पेंशन देने का भी वादा किया।
योगी की आलोचना की
शहरी विकास मंत्री ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की आलोचना की। हकीम ने कहा कि योगी पिछले दिनों पश्चिम बंगाल में आकर राज्य की कानून व्यवस्था की निन्दा कर रहे थे जबकि उत्तर प्रदेश के मौजूदा हालात उनके बयानों को आईना दिखा रहे हैं। हकीम ने सवाल उठाया कि उत्तर प्रदेश में कानून-व्यवस्था की हालत क्या है? यूपी के मुख्यमंत्री किस मुंह से बंगाल की कानून व्यवस्था पर सवाल उठा सकते हैं?

ट्रेंडिंग वीडियो