पीएम मोदी के हेलीकॉप्टर से काले रंग के बक्से पर सीएम ममता बनर्जी का सवाल

By: Prabhat Kumar Gupta

Published On:
Apr, 15 2019 09:07 PM IST

  • पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने पीएम नरेन्द्र मोदी के हेलीकॉप्टर से काले रंग के बक्से पर जमकर प्रहार किया। उन्होंने कहा कि काले, सफेद, लाल और ना जाने कितने रंगों के बक्से में रुपए आ रहे हैं। भाजपा गांव के लोगों का वोट पाने के लिए धन का लालच दे रही है।


-कहा, पश्चिम बंगाल मे धन के बल पर वोट लेना चाह रही भाजपा
कोलकाता.
पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने पीएम नरेन्द्र मोदी के हेलीकॉप्टर से काले रंग के बक्से पर जमकर प्रहार किया। उन्होंने कहा कि काले, सफेद, लाल और ना जाने कितने रंगों के बक्से में रुपए आ रहे हैं। भाजपा गांव के लोगों का वोट पाने के लिए धन का लालच दे रही है। इससे लोगों को सावधान रहने की उन्होंने हिदायत दी। तृणमूल सुप्रीमो ममता ने कहा कि भाजपा वोट पाने के लिए रुपया बांट रही है। इसके लिए ममता ने लोगों को सतर्क करते हुए कहा कि जिले में कहीं भी रुपए बांटने की सूचना मिलती है तो इसकी सूचना निर्वाचन आयोग तथा पुलिस को देने की अपील की। ममता ने मुर्शिदाबाद जिले के बांग्लादेश सीमा पर तैनात बीएसएफ, सीआईएसएफ और सीआरपीएफ पर लोगों को धमकाने का आरोप लगाया है।
भाजपा पर विभाजन की राजनीति का आरोप-

ममता ने कहा कि भाजपा धर्म के नाम पर लोगों को बांट रही है। वे लोकसभा चुनावों से पहले इसका इस्तेमाल लोगों को बांटने के लिए हथियार के रूप में कर रहे हैं। बंगाल की संस्कृति कभी हिंसा का समर्थन नहीं करती। तृणमूल सुप्रीमो ने मतदाताओं को लुभाने के लिए संघ की ओर से कथित रूप से धन का प्रयोग करने के प्रति लोगों को सावधान किया। सीएम की सभा मंच पर मुर्शिदाबाद जिले के तीन संसदीय क्षेत्रों के उम्मीदवारों के अलावा राज्य के परिवहन मंत्री तथा जिले के प्रभारी शुभेन्दू भट्टाचार्य, विधायक सुब्रत साहा, सावनी सिंह राय, विधायक अखरूज्जमां सहित अन्य नेता उपस्थित थे।

Published On:
Apr, 15 2019 09:07 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।