पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता ने फारुक अब्दुल्ला को संकट में साथ देने का दिया भरोसा

तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो तथा पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारुक अब्दुल्ला को उनके जन्म दिन पर बधाई दी है।


कोलकाता.
तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो तथा पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारुक अब्दुल्ला को उनके जन्म दिन पर बधाई दी है। ममता ने उनके कठिन समय में साथ खड़े होने का भरोसा भी दिया। सोशल नेटवर्क ट्वीटर पर सोमवार को ममता ने अपने बधाई संदेश में लिखा कि फारुक के स्वस्थ रहने की कामना की है। ममता ने उन्हें हमेशा सकारात्मक होने की सलाह दी। उल्लेखनीय है कि श्रीनगर से सांसद 82 वर्षीय अब्दुल्ला कश्मीर में धारा 370 के हटाए जाने के बाद से जन सुरक्षा कानून के तहत गृह बंदी किए गए हैं।

ममता ने फारूक के अच्छे स्वास्थ्य की कामना करते हुए ट्वीट पर लिखा कि 'फारूक अब्दुल्लाजी को जन्मदिन की शुभकामनाएं। यह आपके लिए मुश्किल समय है। हम आपके साथ खड़े हैं। ममता ने उन्हें सकारात्मक बने रहने का आग्रह करते हुए कहा कि हम आपके अच्छे स्वास्थ्य की कामना करते हैं। अब्दुल्ला गत जनवरी में ममता की ब्रिगेड परेड मैदान की रैली में आकर विपक्षी एकता की वकालत की थी।

Prabhat Kumar Gupta
और पढ़े
Web Title: West Bengal CM Mamata assured Farooq Abdulla to stand with him
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।