scriptमालदह में हथियार व मादक पदार्थ के 4 तस्कर गिरफ्तार | Two smugglers of arms and drugs arrested in Maldah | Patrika News

मालदह में हथियार व मादक पदार्थ के 4 तस्कर गिरफ्तार

locationकोलकाताPublished: Jul 22, 2019 04:25:41 pm

Submitted by:

Renu Singh

– लगातार हो रही है इलाके में छापेमारी

kolkata west bengal

मालदह में हथियार व मादक पदार्थ के 4 तस्कर गिरफ्तार

कोलकाता
मालदह जिले में फिर पुलिस ने हथियार व मादक पदार्थ तस्करी से जुड़े चार जनों को गिरफ्तार किया है। चारों को दो अलग अलग थाना इलाके से पकड़ा गया है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि इंग्लिशबाजार से दो मादक पदार्थ तस्करों व दो हथियार तस्करों को मोथाबाड़ी थाना इलाके से गिरफ्तार किया है।
खुफिया सूत्रों की सूचना पर पुलिस ने शनिवार की शाम को मोथाबाड़ी के चौरंगी मोड़ पर एक गाड़ी की तलाशी ली। गाड़ी से 7 किलो ब्राउन शुगर जब्त की गई। पकड़े गए आरोपियों के नाम कर रजीकुल शेख व इस्मत मोमिन है। रजीकुल कालियाचक के मोज्जमपुर का रहने वाला है। वहीं इस्मत कालियाचक के बालियाडांगा का निवासी है। दोनों मादक पदार्थ अमृति इलाके में पहुंचाने जा रहे थे। आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्
१९८५ के २१सी,२९ के तहत मामला दर्ज किया गया है। वहीं दो युवकों को इंग्लिशबाजार के रामनगर इलाके से गिरफ्तार किया गया। उनके पास से 2 बंदूके, 2 मैगजीन व 12 राउंड कारतूस बरामद किए गए हैं। उनकी पहचान नूर अहमद (25) और दिलबर हुसैन (24) के रूप में हुई है। नूर अहमद का कालियाचक के बलिहारपुर के वामनग्राम का रहने वाला है।
दिलबर सुजापुर के हाजीपाड़ा का निवासी है।
सूचना मिलने पर मालदह के पुलिस अधीक्षक आलोक राजोरिया घटनास्थल पर पहुंचे। अधीक्षक ने आरोपियों से पूछताछ भी की। मालूम हो कि मालदह में सूचना के आधार पर पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है। इस अभियान से तस्करी की घटनाएं कम हुई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो