script

राहुल गांधी की टिप्पणी पर तृणमूल का पलटवार

locationकोलकाताPublished: Mar 23, 2019 10:28:01 pm

Submitted by:

Prabhat Kumar Gupta

मालदह उत्तर संसदीय क्षेत्र के अंतर्गत चांचल की जनसभा में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की पश्चिम बंगाल सरकार तथा मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर आक्रामक टिप्पणी पर तृणमूल कांग्रेस ने पलटवार किया है।

kolkata west bengal

राहुल गांधी की टिप्पणी पर तृणमूल का पलटवार

-कहा, पश्चिम बंगाल के विकास से बेखबर हैं कांग्रेस अध्यक्ष
कोलकाता.

मालदह उत्तर संसदीय क्षेत्र के अंतर्गत चांचल की जनसभा में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की पश्चिम बंगाल सरकार तथा मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर आक्रामक टिप्पणी पर तृणमूल कांग्रेस ने पलटवार किया है। राज्य के शहरी विकास मंत्री फिरहाद हकीम ने राहुल पर पलटवार करते हुए कहा कि बंगाल में किसानों की आमदनी तिगुनी बढ़ी है। कांग्रेस अध्यक्ष को शायद यह पता नहीं कि ममता बनर्जी ने किसानों के लिए क्या-क्या कदम उठाए हैं। किसान क्रेडिट कार्ड के बारे में भी वे नहीं जानते। कांग्रेस अध्यक्ष भाजपा के खिलाफ लड़ते लड़ते ममता बनर्जी पर प्रहार करने लगे हैं। ऐसा कर वे अपना समय गंवा रहे हैं। हकीम ने कहा कि बंगाल में भाजपा के खिलाफ लडऩे के लिए ममता ही काफी हैं। यही कारण है कि राज्य की जनता ममता के साथ है। बंगाल में आकर भावनात्मक बातें करने का कोई लाभ नहीं मिलने वाला। वहीं राज्य के खाद्य व आपूर्ति मंत्री ज्योतिप्रिय मल्लिक ने कहा कि पश्चिम बंगाल में कांग्रेस अचल हो गई है। राहुल बंगाल में आकर मोदी-ममता को एक तराजू पर तोल रहे हैं। यह उचित नहीं है।
इधर, मालदह उत्तर संसदीय क्षेत्र से तृणमूल उम्मीदवार मौसम बेनजीर नूर ने राहुल के बयान पर कड़ी आपत्ति जताई है। राहुल ने चांचल की जनसभा मंच से मौसम के संदर्भ में लोगों से कहा कि आपके क्षेत्र का एक व्यक्ति ने विश्वासघात किया है। जिसे लोगों ने 2014 के चुनाव में कांग्रेस के नाम पर निर्वाचित किया था। इस पर मौसम ने पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेस से विश्वासघात किया या साथ में रही, इसका जवाब क्षेत्र की जनता २३ मई को चुनाव नतीजों के मार्फत दे देगी।

ट्रेंडिंग वीडियो