scriptतृणमूल की वृहद कोर कमेटी की बैठक 25 को | Trinamool's largest core committee meeting will held on 25 February | Patrika News

तृणमूल की वृहद कोर कमेटी की बैठक 25 को

locationकोलकाताPublished: Feb 18, 2019 06:48:53 pm

Submitted by:

Manoj Singh

ममता करेंगी भाजपा विरोधी विपभी गठबंधन से संबंधित बड़ा एलान
 

Kolkata

तृणमूल की वृहद कोर कमेटी की बैठक 25 को

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने आगामी 25 फरवरी को अपनी पार्टी तृणमूल कांग्रेस की वृहद कोर कमेटी की बैठक बुलाई है। इस साल होने वाले आगामी लोकसभा चुनाव से पहले होने वाली पार्टी की यह अंति बैठक होगी। इस बैठक में राज्य में भाजपा के अलावा कांग्रेस और माकपा नीत वाम मोर्चा को मात देने के लिए रणनीति तैयार की जाएगी और बैठक के अंत में ममता बनर्जी बड़ी घोषणाएं करेंगी। पार्टी के सूत्रों ने बताया कि भाजपा के खिलाफ राष्ट्रीय स्तर पर चुनाव पूर्व विपक्षी दलों का गठबंधन और सीटों के बंटवारे के संबंध में घोषणा भी कर सकती हैं।
कोलकाता

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने आगामी 25 फरवरी को अपनी पार्टी तृणमूल कांग्रेस की वृहद कोर कमेटी की बैठक बुलाई है। इस साल होने वाले आगामी लोकसभा चुनाव से पहले होने वाली पार्टी की यह अंति बैठक होगी। इस बैठक में राज्य में भाजपा के अलावा कांग्रेस और माकपा नीत वाम मोर्चा को मात देने के लिए रणनीति तैयार की जाएगी और बैठक के अंत में ममता बनर्जी बड़ी घोषणाएं करेंगी। पार्टी के सूत्रों ने बताया कि भाजपा के खिलाफ राष्ट्रीय स्तर पर चुनाव पूर्व विपक्षी दलों का गठबंधन और सीटों के बंटवारे के संबंध में घोषणा भी कर सकती हैं। पिछले दिनों दिल्ली के जंतर-मंतर में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल के धरना मंच से विपक्षी गठबंधन के शामिल पार्टियों में सीटों का बंटवारा होने से इनकार करने के बाद राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकपा) प्रमुख शरद पवार के घर पर हुई बैठक के अंत में ममता बनर्जी ने चुनाव पूर्व गठबंधन और सीटों का बंटवारा किए जाने की घोषणा की थी। तृणमूल कांग्रेस के एक वरिष्ठ नेता ने बताया कि बैठक में लोकसभा चुनाव के लिए तृणमूल कांग्रेस के चुनावी घोषणा पत्र पर भी चर्चा होगी। इसके अलावा दूसरे पहलुओं पर भी चर्चा होगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो