scriptwest bengal-बंगाल में अगले सप्ताह होगा बड़ा विस्फोट, तबाह तृणमूल हो जाएगी : शुभेंदु | There will be a big explosion in Bengal next week, Trinamool will be destroyed: Shubhendu | Patrika News
कोलकाता

west bengal-बंगाल में अगले सप्ताह होगा बड़ा विस्फोट, तबाह तृणमूल हो जाएगी : शुभेंदु

नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी ने एक बार फिर भविष्यवाणी करते हुए तृणमूल को चेतावनी दी। इस बार कहा कि अगले सप्ताह तृणमूल तबाह हो जाएगी। अगले सप्ताह ऐसा कुछ होने वाला है जो तृणमूल के लिए तबाही का सबब बनेगा।

कोलकाताApr 20, 2024 / 09:54 pm

Krishna Das Parth

Shubhendu

Leader of opposition warned

kolkata . नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी ने एक बार फिर भविष्यवाणी करते हुए तृणमूल को चेतावनी दी। इस बार कहा कि अगले सप्ताह तृणमूल तबाह हो जाएगी। अगले सप्ताह ऐसा कुछ होने वाला है जो तृणमूल के लिए तबाही का सबब बनेगा। शुभेंदु की यह पहली चेतावनी नहीं है। इससे पहले भी कई बार वे तृणमूल को चेतावनी देते हुए धमका चुके हैं। वे 2022 में तृणमूल को लगातार तीन तारीखें दी थी। तब उन्होंने कहा था कि 12 दिसंबर को एक बड़ा उलट-फेर होगा। जिससे तृणमूल के लिए परेशानी बढ़ेगी। इसके बाद उन्होंने 14 और 21 दिसंबर, 2022 का समय दिया। तब राज्य ही नहीं बल्कि देश की मीडिया को भी बड़ी बेसब्री से इंतजार हो रहा था कि ऐसा क्या कुछ होने वाला है? लेकिन तब कुछ नहीं हुआ। इसके बाद शुभेंदु ने और कई डेट दिए। इस संबंध में तृणमूल नेता कुणाल घोष ने शुभेंदु पर पलटवार किया। उनके मुताबिक भाजपा संकट में है। पश्चिम बंगाल में वोट हो रहे हैं जिसके आधार पर तृणमूल चुनाव में उतरी है।

नहीं दूंगा विवरण, करें इंतजार

विपक्षी दल के नेता ने शनिवार को कहा, ”कल रविवार है।” अगले सप्ताह से सर्वनाश शुरू हो रहा है। आप देखेंगे। मैं विवरण नहीं बताऊंगा। अगले सप्ताह की शुरुआत में ऐसा विस्फोट होगा कि तृणमूल असंगठित हो जायेगी। उस सिस्टम की ओर जा रहे हैं। इंतज़ार करें।” मालदह की सभा में वे बोल रहे थे। विपक्षी दल के नेता ने कहा कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 23 अप्रेल को इंग्लिश बाजार में सभा करेंगे। शुवेंदु खुद भी 5 मई को पुराने मालदह में रोड शो करेंगे।

तृणमूल का जवाबी हमला

शुभेंदु की इस टिप्पणी पर तृणमूल ने जवाबी हमला बोला। कुणाल ने कहा, ”तृणमूल में हलचल मचाने का कोई जगह नहीं है। बीजेपी बौखला गयी है। एक तरफ केंद्र के बंगाल को वंचित करने और ममता बनर्जी के विकास मॉडल और लक्ष्मी भंडार पर वोट किया जा रहा है। तृणमूल के अखिल भारतीय महासचिव अभिषेक बनर्जी ने भी इस बात की तब आशंका जताई थी कि क्या अगले 21 दिसंबर को कुछ बुरा होगा। हालांकि बाद में शुभेंदु ने खुद ही तारीख-रहस्य को खत्म कर दिया। उन्होंने कहा कि भर्ती भ्रष्टाचार में सत्ताधारी दल के नेताओं के नाम आने से उनके जेल जाने की भी संभावना है।
उसके बाद वे बिना तारीख बताये ‘समय’ निर्धारित कर तृणमूल को चेतावनी देते रहे। जैसा कि पिछले साल के अंत में शुभेंदु ने दावा किया था, दिसंबर में बीरभूम में तृणमूल नेताओं के लिए भयावह होगा। अगर उस वक्त बीरभूम में उस लिहाज से कोई बड़ी घटना नहीं घटी।

Home / Kolkata / west bengal-बंगाल में अगले सप्ताह होगा बड़ा विस्फोट, तबाह तृणमूल हो जाएगी : शुभेंदु

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो