scriptकिशोर किशोरी ने एक ही दुपट्टे से बने फंदे से लटककर दी जान | Teenage teenager hangs from a scarf made of a scarf | Patrika News

किशोर किशोरी ने एक ही दुपट्टे से बने फंदे से लटककर दी जान

locationकोलकाताPublished: Sep 24, 2018 02:45:40 pm

Submitted by:

Vanita Jharkhandi

– दोनों ही 12 वीं के विद्यार्थी थे

kolkata west bengal

किशोर किशोरी ने एक ही दुपट्टे से बने फंदे से लटककर दी जान

मालबाजार . किशोर किशोरी के प्रेम संबंध से परिवार के राजी न होने पर दोनों ने एक ही दुपट्टे के फंदे से लटक कर जान दे दी । मृतकों का नाम मीना कर्मकार व विप्लव राय है। मालबाजार थाने की पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सूत्रों के अनुसार दोनों बड़दीघि हाई स्कूल में 12 वीं के विद्यार्थी थे। दोनों के बीच प्रेम था। जिसका पता दोनों के परिजनों को चल गया था। किशोर के घर वालों ने रिश्ते को मान लिया था पर किशोरी के घरवालों को समस्या थी। शनिवार को मीना को पता चला कि उसके घरवाले उसे बिहार भेजने की तैयारी कर रहे हैं तो वह भागकर विप्लव के पास चली आई। विप्लव की मां ने दोनों की रविवार को शादी कराने की बात कही थी। इस बीच दोनों वहां से बाहर निकल गए। इधर किशोरी के घरवालों ने थाने में बेटी के लापता होने की शिकायत दर्ज कर दी। रविवार की सुबह दोनों के शव पेड़ पर एक ही दुपटे से बने फंदे पर लटकते हुए मिले। विप्लव के घरवालों ने मौत के लिए किशोरी के परिजनों की नासमझी को जिम्मेवार ठहराया। वहीं किशोरी के भाई का कहना है कि उसकी उम्र 18 साल नहीं हुई थी, इसलिए संबंध नहीं तय किया जा रहा था। इस घटना से पूरे इलाके में दुख का माहौल है। दोनों का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पुलिस कुछ लोगों से पूछताछ कर रही है।

 

पलता में स्कूल के मैदान से मिले दो बम

कोलकाता . पलता स्टेशन रोड इलाके में स्थित एनामेल विवेकानन्द विद्यानिकेतन स्कूल के अन्दर से दो बम बरामद किए गए। इसको लेकर इलाके में तनाव का माहौल है। सूत्रों के अनुसार रविवार की सुबह पोलियो कर्मी स्कूल खोलकर पोलियो व टीकाकरण का काम शुरू करने वाले थे। वे जैसे ही स्कूल के मैदान में पहुंचे, वहां दो बम पड़े मिले। इसकी सूचा नोवापाड़ा थाने को दी गई। पुलिस ने आकर बम को नष्ट किया। सूत्रों के अनुसार बड़ी दुर्घटना टल गई। क्योंकि सोमवार को स्कूल में बच्चे जाते, तो कोई बड़ी घटना घट सकती थी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो