scriptअवैध रूप से पार्किंग शुल्क वसूलने पर कड़ी कार्रवाई | Strict action on charging illegal parking fees in kolkata. | Patrika News
कोलकाता

अवैध रूप से पार्किंग शुल्क वसूलने पर कड़ी कार्रवाई

– रंगदारी वसूलने के तहत मामला कर सकती है कोलकाता पुलिस- महानगर के व्यवसायिक क्षेत्रों में लगेंगे सीसीटीवी कैमरे

कोलकाताJul 19, 2019 / 04:00 pm

Jyoti Dubey

Kolkata, Kolkata, West Bengal, India

अवैध रूप से पार्किंग शुल्क वसूलने पर कड़ी कार्रवाई

कोलकाता. कोलकाता नगर निगम अधीन पार्किंग जोन इलाकों में अवैध रूप से पार्किंग वसूलने पर एजेंटो व उनकी संस्थाओं के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। यहां तक उन पर रंगदारी वसूलने के तहत भी मामला किया जा सकता है। गुरुवार को कोलकाता निगम के मुख्यालय में पार्किंग विभाग के एमआईसी देवाशीष कुमार ने यह जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि गुरुवार को निगम मुख्यालय में कोलकाता ट्रैफिक पुलिस के डीसी, पार्किंग विभाग के विभिन्न एजेंसियों व विभागीय अधिकारियों के साथ बैठक की गई। बैठक में उन्होंने डीसी ट्रैफिक को स्पष्ट किया कि निगम की ओर से पार्किंग के लिए निर्धारित राशि से अधिक राशि वसूलने का मामला आए तो उक्त पार्किंग एजेंट व उसकी संस्था के खिलाफ रंगदारी वसूलने का मामला कर सकते हैं।

इसके अलावा कोलकाता नगर निगम के अधीन धर्मतल्ला, बड़ाबाजार, पार्क स्ट्रीट, कैमेक स्ट्रीट जैसे व्यवासायिक क्षेत्रों में अवैध पार्किंग पर लगाने के लिए केएमसी ने जल्द ही इन इलाकों के पार्र्किंग जोन में सीसीटीवी कैमरा लगाने की योजना बनाई है। जल्द से जल्द इन इलाकों में सीसीटीवी कैमरे लगाने का कार्य शुरू कर दिया जाएगा। यहां कार्य पूरा होते ही शहर के दूसरे पार्किंग जोन में भी सीसीटीवी कैमरे लगाए जाएंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो