scriptछठपूजा पर स्पेशल टे्रनें | special trains on chat puja | Patrika News

छठपूजा पर स्पेशल टे्रनें

locationकोलकाताPublished: Nov 03, 2018 09:49:06 pm

Submitted by:

Renu Singh

पूर्व रेलवे की ओर से छठ पूजा पर स्पेशल टे्रनें चलाई जाएंगी। एक स्पेशल टे्रन हावड़ा-रक्सौल हावड़ा से 9 नवम्बर को दोपहर 3 बजे से रवाना होगी,

kolkata west bengal

छठपूजा पर स्पेशल टे्रनें


पूर्व रेलवे की ओर से छठ पूजा पर स्पेशल टे्रनें चलाई जाएंगी। एक स्पेशल टे्रन हावड़ा-रक्सौल हावड़ा से 9 नवम्बर को दोपहर 3 बजे से रवाना होगी, व दूसरे दिन सुबह 7.30 बजे रक्सौल पहुंचेगी। दूसरी स्पेशल टे्रन 10 नवम्बर को रात 8.30 बजे रक्सौल से रवाना होगी व शाम 6.15 बजे आसनसोल पहुंचेगी। इस स्पेशल टे्रन में 23 कोच होंगे।
———————–
हावड़ा काठगोदाम एक्सप्रेस का रुट बदला

पूर्व रेलवे क ी टे्रन हावड़ा काठगोदाम के रुट में परिवर्तन हुआ है। रेलवे की ओर से बताया गया कि काठगोदाम बाग एक्सप्रेस बाराबंकी, मल्हौर लखनऊ आलमनगर से होते हुए जाएगी।
——————
टी-20 के लिए स्पेशल टे्रन

ईडन गार्डन्स में 4 नवम्बर को होने वाले टी-20 क्रिकेट मैच के लिए पूर्व रेलवे की ओर से स्पेशल ईएमयू टे्रन चलाई जाएगी। यह टे्रन हावड़ा से बर्दवान के लिए चलेगी। यह टे्रन हावड़ा से रात 11.50 बजे रवाना होगी व रात १.५५ बजे बर्दवान पहुंचेगी।
———————-

टी-20 के लिए स्पेशल मेट्रो
क्रिकेट प्रेमियों की सुविधा के लिए मेट्रो रेलवे की ओर से ईडन गार्डन स्टेडियम में टी-20 मैच के लिए 4 नवम्बर को एक जोड़ी विशेष टे्रन चलाई जाएगी। यह स्पेशल टे्रन दमदम व कवि सुभाष दोनों जगह से ११ बजे रवाना होगी। अप टे्रन रात 11.16 बजे दमदम व डाउन टे्रन रात ११.30 बजे कवि सुभाष पहुंचेगी। इस दौरान बुकिंग काउंटर एसप्लानेड स्टेशन पर ही खुले रहेंगे।
——————


भारतीय नौसेना ने झाडख़ाली में लगाया स्वास्थ्य जांच शिविर
नौसेना सप्ताह समारोह के दक्षिण 24 परगना के झाडख़ाली नि:शुल्क चिकित्सा शिविर आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम के माध्यम से भारतीय नौसेना आम जनता और युवाओं में नौसेना की भूमिका और कार्य के बारे में जागरूकता फैलाएगी। नौसेना को कैरियर के रूप में मानने के लिए प्रोत्साहित क रेगी।भारतीय नौसेना ारा मेडिकल शिविर हर साल आयोजित किया जाता है। इस साल मेडिकल कैंप मछली पकडऩे वाले समुदाय के लिए सामुदायिक इंटरैक्शन प्रोग्राम (सीआईपी) के तहत आयोजित किया गया। मेडिकल टीम में 2 मेडिकल अधिकारी, 3 पैरा-मेडिकल स्टाफ और आईएनएस नेताजी सुभाष के दो वरिष्ठ नाविक शामिल हैं, शिविर के संचालन में महत्वपूर्ण भूमिका निभा चुके हैं। डॉक्टरों ने शल्य चिकित्सा, बाल चिकित्सा, आंख, ईएनटी, त्वचा और कार्डियोलॉजी बीमारियों के लिए रोगी परामर्श किया, इसके बाद दवाएं वितरण की गई।

ट्रेंडिंग वीडियो