लोक निर्माण विभाग में बहुत से मीरजाफर

By: MANOJ KUMAR SINGH

Published On:
Sep, 11 2018 11:24 PM IST

  • मंत्री ने विभागीय इंजीनियरों और अधिकारियों को दी चेतावनी

कहा, पुल और फ्लाईओवर के हेल्थ चेकअप में नहीं होनी चाहिए चूक

कोलकाता.
लोक निर्माण विभाग (पीडब्ल्यूडी) मंत्री अरुप विश्वास ने मंगलवार को राज्य सचिवालय नवान्न में विभागीय अधिकारियों के साथ बैठक की। विभागीय पुलों और फ्लाईओवर के सर्वेक्षण कर उनके हेल्थ कार्ड तैयार करने का निर्देश दिया। बैठक में किसी भी तरह की कोताही नहीं बरतने की चेतावनी देते हुए विश्वास ने कहा कि विभाग में बहुत से मीरजाफर हैं। वे चेत जाएं। उनके कारण माझेरहाट ब्रिज जैसी घटना फिर से नहीं होनी चाहिए। किसी की भी गलती को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। सूत्रों के अनुसार मंत्री विश्वास ने विभागीय अधिकारियों पर कड़ाई दिखाते हुए कहा है कि सभी पुराने पुलों के गार्डर और बॉल-बियरिंग व अन्य हिस्सों की नियमित जांच करनी होगी और उसकी रिपोर्ट पेश करनी होगी।

दूसरी ओर से लोक निर्माण विभाग और रेलवे ने इस दिन बैठक की और मिल कर माझेरहाट ब्रिज के पास लेबल क्रासिंग बना कर आने जाने का रास्ता तैयार करने के बारे में बातचीत की, जिसकी रिपोर्ट लोक निर्माण मंत्री को दी गई है।

-------------------

श्यामपुकुर में पुराने मकान की बालकनी गिरी

-दो मोटरसाइकिल सवार घायल

कोलकाता

उत्तर कोलकाता के श्यामपुकुर थानांतर्गत वार्ड नम्बर 8 के 86 बी, श्यामबाजार स्ट्रीट में स्थित एक पुराने मकान की बालकनी अचानक टूट कर गिर गई। इस घटना में सडक़ से गुजर रहे 2मोटरसाइकिल सवार जख्मी हो गए। उनके हाथ व पैर में चोट लगी है। उनकी मोटरसाइकिल भी क्षतिग्रस्त हो गई है। घटना मंगलवार शाम 7 बजे की है। घयालों के नाम लोकनाथ साव (45) व मंजीत साव (23) है। उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूचना मिलने पर श्यामपुकुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची । पुलिस मामले की जांच कर रही है। मालूम हो कि दो दिन पहले गिरीश पार्क थाना अन्तर्गत रामदुलाल स्ट्रीट में बारीश के दौरान पुराने मकान का हिस्सा टूट कर गिर गया था।

Published On:
Sep, 11 2018 11:24 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।