script– – सिंगुर: वाहनों में व्यापक तोडफ़ोड़, 6 घायल | ransack in police van in singur | Patrika News

– – सिंगुर: वाहनों में व्यापक तोडफ़ोड़, 6 घायल

locationकोलकाताPublished: Sep 13, 2018 06:09:26 pm

Submitted by:

Nirmal Mishra

वाहनों में व्यापक तोडफ़ोड़, 6 घायल, गौरबाटी इलाके में अवैध देशी शराब,व्यापक तोड़ फोड़ की।

kolkata

– – सिंगुर: वाहनों में व्यापक तोडफ़ोड़, 6 घायल

– – सिंगुर: वाहनों में व्यापक तोडफ़ोड़, 6 घायल

हुगली
सिंगुर थाना इलाके के गौरबाटी इलाके में अवैध देशी शराब के ठेके पर कार्रवाई के दौरान आबकारी विभाग के कर्मचारियों पर शराब बनाने वालों ने हमला कर दिया। इस हमले में आबकारी विभाग के पांच सिपाही व एक सफाईकर्मी घायल हो गए। आबकारी विभाग के वाहनों में व्यापक तोड़ फोड़ की। मिली जानकारी के अनुसार बुधवार की सुबह आबकारी विभाग के सात कर्मचारी उक्त गांव में छापेमारी करने के लिए गए। जहां शराब बनाने वालों ने उनका घेराव कर उन पर हमला कर दिया। इस घटना की सूचना पाकर सिंगुर थाना की पुलिस ने पहुंचकर मामले में हस्तक्षेप किया। इस मामले को शांत किया। पुलिस ने बताया कि सिंगुर व बर्दवान के आबकारी विभाग के ७ सदस्य उक्त गांव में छापेमारी करने पहुंचे। उसी दौरान भारी संख्या में शराब बनाने वाले गिरोह के महिला सदस्यों ने हमला कर दिया। इस दौरान छह सदस्य घायल हो गए। घटना की सूचना पाकर स्थानीय पुलिस ने पहुंचकर उन्हें मुक्त कराया। आबकारी विभाग के अधिकारी ने बताया कि इस अंचल में अवैध तरीके से शराब बनाकर बेची जा रही थी। उसकी सूचना मिलने के बाद ही छापेमारी आबकारी विभाग की ओर से की गई। कुछ शराब बनाने का कच्चा माल व तैयार देशी शराब जब्त की गई। इस संबंध में थाने में मामला दर्ज कराया गया है।
पत्नी को मारने के आरोप में पति गिरफ्तार
– लिलुआ: कोर्ट ने भेजा न्यायिक हिरासत में

हावड़ा
लिलुआ के कोना में पत्नी की संदिग्ध हालात में मौत के मामले में पुलिस ने पति अभिजीत मंडल को गिरफ्तार किया है। उसे सीजेएम कोर्ट में पेश किया। जहां से कोर्ट ने उसे १४ दिन के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया। पुलिस ने बताया कि उसपर पत्नी को दहेज के लिए प्रताडि़त करने व मारने का आरोप है। पुलिस ने बताया कि १ सितम्बर को अभिजीत की पत्नी कल्पना मंडल को कथित तौर पर जहर पीने पर पहले हावड़ा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहां उसकी हालत संगीन होने के कारण उसे कोलकाता के आरजीकर अस्पताल में ले जाया गया। जहां मंगलवार की सुबह उसकी मौत हो गई। इस घटना के बाद उसके मायके वालों ने थाने में उसके पति व उसके परिजनों के खिलाफ मामला दर्ज कराया उसी पुलिस ने उसी मामले के आधार पर अभिजीत को गिरफ्तार किया। पुलिस ने बताया कि ढाई साल पहले ही कल्पना से अभिजीत की शादी हुई थी। इनसे कोई संतान नहीं है।

संपत्ति के लालच में पुत्र को मार डालने का आरोप

– चुंचुड़ा: लापता बेटे का शव झील से मिला
चुंचुड़ा

चुंचुड़ा थाना इलाके में मां पर संपित्त के लालच में बेटे को मार डालने का आरोप लगा है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस मामले में मां तपती जाना से पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने बताया कि मंगलवार को प्रीतम मुखर्जी घर से स्कूल गया था। लेकिन नहीं लौटा। बुधवार को उसका शव एक झील से बरामद किया गया। बताया जाता है जब वह चार साल का था तो उसके पिता चल बसे थे। उसकी मां ने अन्य एक व्यक्ति से शादी रचा ली थी। पिता की संपत्ति के लालच में प्रीतम को अपने साथ ले जाने के लिए उसकी मां आई थी लेकिन उसके मामा व नानी ने इनकार कर दिया था। क्योंकि प्रीतम अपनी मां के साथ नहीं बल्कि अपने मामा के साथ रहता था। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो