script

सडक़ हादसे में बचे अधीर रंजन चौधरी

locationकोलकाताPublished: Aug 21, 2017 11:59:00 pm

मुर्शिदाबाद जिले के रेजीनगर में रविवार को प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सांसद अधीर रंजन चौधरी सडक़ हादसे में बाल बाल बच गए

Ranjan Choudhury

Ranjan Choudhury

 कोलकाता/बहरमपुर.मुर्शिदाबाद जिले के रेजीनगर में रविवार को प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सांसद अधीर रंजन चौधरी सडक़ हादसे में बाल बाल बच गए। वे कोलकाता से रघुनाथगंज जा रहे थे तभी विपरीत दिशा से आ रही मेटाडोर ने उनकी कार को टक्कर मार दी। दुर्घटना में उनके चालक को मामूली चोटें आई हैं, जबकि सांसद और उनके अंगरक्षक सुरक्षित बच गए। घायल अवस्था में चालक को नजदीक के अस्पताल ले जाया गया। प्राथमिक चिकित्सा के बाद उसे छोड़ दिया गया। इधर, दुघर्टना की सूचना मिलने पर राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने अधीर को फोन कर उनका कुशलक्षेम पूछा।


दूसरी ओर, रेजीनगर की पुलिस तथा राजमार्ग पर गश्त लगाते पुलिसकर्मी घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस सूत्रों ने बताया कि सांसद चौधरी की कार को नुकसान पहुंचा है। पुलिस ने मेटाडोर को जब्त कर लिया है। दुर्घटना के बाद प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने संवाददाताओं को बताया कि इस दिन सुबह कोलकाता से रघुनाथगंज जाने के रास्ते उनकी कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। उनके अनुसार मेटाडोर चालक को झपकी आ गई थी, इसलिए उसने उनकी कार को बाईं ओर से टक्कर मार दिया। चौधरी ने माना कि उनकी कार के ड्राईवर की सुझबूझ के चलते ही वे सुरक्षित बच गए।


दिवंगत विधायक घोष की दी श्रद्धांजलि
प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष चौधरी ने इस दिन सुबह नोवापाड़ा के दिवंगत विधायक मधुसुदन घोष के आवास इच्छापुर-नवाबगंज गए थे। उन्होंने घोष के परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की तथा घोष की तस्वीर पर श्रद्धा सुमन अर्पित की।

सडक़ हादसे में 6 घायल
दक्षिण २४ परगना के कैनिंग थाना इलाके में एक ट्रैकर ने बालू से भरे ट्रक को टक्कर मार दी। ट्रैकर में सवार 6 लोग घायल हो गए जिनमें से तीन की हालत गम्भीर है। घटना के बाद ही ट्रेैकर चालक फरार हो गया है। सूत्रों के अनुसार तेज गति से ट्रैकर कैनिंग से जीवन तल्ला की ओर जा रहा था।

ट्रेंडिंग वीडियो