script

West Bengal: रमा गिरि ने भाजपा छोड़ फिर तृणमूल में शामिल

locationकोलकाताPublished: Jun 18, 2019 06:58:39 pm

Submitted by:

Manoj Singh

पश्चिम मिदनापुर में पार्टी को मजबूत करने के लिए शुभेन्दु अधिकारी ने शुरु किया अभियान

Kolkata West Bengal

West Bengal: रमा गिरि ने भाजपा छोड़ फिर तृणमूल में शामिल

कोलकाता
तृणमूल कांग्रेस से भाजपा में शामिल हुए रमा गिरी सोमवार को वापस तृणमूल कांग्रेस में लौट गए। राज्य के परिवहन मंत्री और तृणमूल कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शुभेन्दु अधिकारी ने मेदिनीपुर में उनकी पार्टी में वापसी करा दी।
पश्चिम मेदिनीपुर जिला युवा तृणमूल कांग्रेस के अध्यक्ष रहे रमा गिरि ने पिछले दिनों पार्टी छोड़ कर नई दिल्ली जाकर रमा गिरि वरिष्ठ भाजपा नेताओं की मौजूदगी में भाजपा में शामिल हुए थे। रमा गिरी के पार्टी में शामिल होने के बाद से उनको ले कर जिला भाजपा के नेताओं ने असंतोष जाहिर करने लगे थे। वे स्थिति को सामान्य होने का इंतजार कर रहे थे, लेकिन दिन पर दिन भाजपा में उनकी स्थिति और बिगड़ती गई।
इस बीच शुभेंदु अधिकारी ने पश्चिम मेदिनीपुर जिले में अलग-अलग जगहों पर दलीय नेता व कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर पार्टी छोडऩे वाले नेताओं को वापस लाने और जिले में पार्टी को मजबूत बनाने के लिए अपना अभियान शुरू कर दिया। इसका फायदा उठाते हुए रमा गिरी ने शुभेन्दु अधिकारी से संपर्क किया और फिर से अपनी पुरानी पार्टी में शामिल हो गए। पश्चिम मिदनापुर जिला तृणमूल कांग्रेस अध्यक्ष अजीत माईती ने कहा कि रमा गिरि को फिर से पार्टी में शामिल किया गया है।
इससे पहले गत रविवार को मेदिनीपुर के जिला परिषद हाल में आयोजित शुभेन्दु अधिकारी की बैठक में पश्चिम मिदनापुर तृणमूल कांग्रेस जिलाध्यक्ष अजीत माईती, राज्यसभा सांसद डा मानस रंजन भुइयां, विधायक दिनेन राय तथा प्रद्युत घोष समेत काफी तादाद में स्थानीय दलीय नेता व कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया। इस दौरान दल के पुराने नेता व कार्यकर्ताओं को फिर से पार्टी में शामिल करा कर तृणमूल कांग्रेस को जिले में शक्तिशाली बनाने पर जोर दिया गया।
इसके पहले शुभेंदु अधिकारी ने इसी मुद्दे को लेकर खडग़पुर नगरपालिका हाल में भी शनिवार की शाम तृणमूल कांग्रेस के स्थानीय नेता और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की थी। बैठक में खडग़पुर टाउन तृणमूल कांग्रेस के अध्यक्ष रविशंकर पांडेय, नपाध्यक्ष प्रदीप सरकार, उपाध्यक्ष शेख हनीफ, वरिष्ठ सभासद जवाहर लाल पाल समेत काफी तादाद में लोग मौजूद रहे। प्रदीप सरकार ने कहा कि शुभेंदु अधिकारी के निर्देश पर खडग़पुर में तृणमूल कांग्रेस को मजबूत बनाने के लिए जमीनी स्तर पर हम लोग शीघ्र ही अभियान चलाएंगे।
खडग़पुर के 35 वार्डों में इसके लिए सघन जनसंपर्क अभियान भी शुरू किया जाएगा। इसके अलावा पार्टी के पुराने नेताओं और कार्यकर्ताओं को वापस पार्टी में लाने का प्रयास भी शुरू कर दिया गया है, जिससे शहर में तृणमूल कांग्रेस फिर से शक्तिशाली राजनीतिक दल के रूप में उभर सके।

ट्रेंडिंग वीडियो