scriptहिस्ट्रीशीटर, देशी कट्टा सहित गिरफ्तार | one arrest in howrah- kankinara blast one injuerd | Patrika News

हिस्ट्रीशीटर, देशी कट्टा सहित गिरफ्तार

locationकोलकाताPublished: Jul 18, 2019 11:20:06 pm

Submitted by:

Nirmal Mishra

one arrest in howrah- kankinara blast one injuerd: हिस्ट्रीशीटर, देशी कट्टा सहित गिरफ्तार

kolkata

हिस्ट्रीशीटर, देशी कट्टा सहित गिरफ्तार

one arrest in howrah- kankinara blast one injuerd:हिस्ट्रीशीटर, देशी कट्टा सहित गिरफ्तार काकीनाड़ा में बम बनाते समय विस्फोट, 1 घायल

Kolkata / Howrah कोलकाता
काकीनाड़ा के रामनगर कॉलोनी में गुरुवार की रात को बम बनाते समय हुए विस्फोट के दौरान एक जने घायल हो गया है। उसे स्थानीय अस्पताल में ले जाया गया है। डीसी अजय ठाकुर ने बताया कि रामनगर कॉलोनी में कुछ अपराधी बम बना रहे थे उसी दौरान विस्फोट हुआ। जिसमें एक गंभीररुप से घायल हुआ है। उसे अस्पताल में स्थानीय लोग ले गए है। पुलिस की टीम पूरे मामले की छान बीन कर रही है। इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। यह बम इलाके में हिंसा फैलाने के लिए बनाए जा रहे थे।
हावड़ा
बेलूर थानान्तर्गत चंदन सिनेमा हॉल के समीप लिलुआ स्टेशन रोड से पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर बुधवार की रात को एक कुख्यात हिस्ट्रीशीटर को देशी कट्टे के साथ गिरफ्तार किया है। उसका नाम राजा दास(23) है। वह बेलूर थाना इलाके के राजेन सेठ लेन का रहने वाला है। उसके पास से एक देशी कट्टा व एक चक्र गोली बरामद किया गया है। बेलूर थाना की पुलिस ने बताया कि राजा पहले भी कई मामले में गिरफ्तार हुआ था। उससे पूछताछ कर कुछ अन्य अपराधियों केनाम का पता चला है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो