script

अवैध संबंध छुपाने को मां ने की बेटे की हत्या

locationकोलकाताPublished: May 29, 2018 11:01:04 pm

दक्षिण 24 परगना जिले के जयनगर थाना क्षेत्र के राजापुर इलाके में मिट्टी के नीचे से 5 साल के बच्चे का शव बरामद होने के मामले में सनसनीखेज खुलासा

kolkata west bengal

अवैध संबंध छुपाने को मां ने की बेटे की हत्या

-मिट्टी के नीचे से बच्चे का शव बरामदगी का मामला

-महिला का नाबालिग प्रेमी गिरफ्तार

कोलकाता

दक्षिण 24 परगना जिले के जयनगर थाना क्षेत्र के राजापुर इलाके में मिट्टी के नीचे से 5 साल के बच्चे का शव बरामद होने के मामले में सनसनीखेज खुलासा हुआ है। जांच में जुटी पुलिस के अनुसार बच्चे की हत्या किसी और ने नहीं बल्कि उसकी खुद की मां सागरी मंडल ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर की है। पुलिस के अनुसार सागरी का अपने पड़ोस के एक किशोर के साथ अवैध संबंध था। गुरुवार की सुबह उसके बेटे साधन ने उसे और पड़ोस के किशोर को आपत्तीकर हालत में देख लिया था। जिसके बाद सागरी और वह किशोर काफी भयभीत हो गए थे। उन्हें डर था कि साधन कहीं सबके सामने उनके कुकृत्य का भंडा न फोड़ दें। इसीलिए उन दोनों ने योजना बनाकर गुरुवार की शाम साधन का अपहरण किया और उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी। शव को छुपाने के लिए सागरी ने पड़ोसी किशोर के घर के बाहर गड्ढा खना और अपने बेटे के शव को प्लास्टिक के बस्ते में बंद कर गाड़ दिया। गौरतलब है कि सोमवार की सुबह घर के पीछे से बदबू आने के कारण किशोर के पिता सचिन हलदर ने स्थानीय लोगों की मदद से मिट्टी खना तो मासूम साधन मंडल का शव बरामद हुआ। घटना की जांच में जुटी पुलिस सोमवार को जब साधन की मां से पूछताछ करने लगी तो वह टूट गई और उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया। पुलिस ने सागरी और उसके नाबालिग प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। उनसे पूछताछ की जा रही है। वहीं इस शर्मशार घटना की खबर फैलते ही इलाके के निवासी उत्तेजित हो गए और जब पुलिस सागरी और उस नाबालिगको जेल ले जा रही थी तो उनपर हमला करने का प्रयास किया। हालांकि पुलिस ने दोनों को स्थानीय लोगों के आक्रोश से बचा लिया और जेल ले गई।
—————————–

सडक़ हादसे में दो घायल

कोलकाता
महानगर में सोमवार की रात दो गाडिय़ों की टक्कर में एक महिला सह 2 लोग घायल हो गए। घायलों को एमआर बांगुड़ अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। सूत्रों के अनुसार देर रात तकरीबन साढ़े 10 बजे पूर्ण दास रोड और जतीन बाग्ची रोड के संयोगस्थल पर जतीन बाग्ची रोड की ओर से आ रही एक गाड़ी ने पूर्ण दास रोड की तरफ से आ रही दूसरी गाड़ी को बेकाबू होकर जोर की टक्कर मार दी। घटना की वजह से दूसरी गाड़ी में मौजूद एक महिला और उसके ड्राइवर को गहरी चोट आई। स्थानीय लोगों की मदद से उन्हें नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना की जानकारी मिलते ही रवींद्र सरोवर थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस ने गाड़ी जब्त कर चालक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस घटना की जांच कर रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो