script

First demand of tmc Mp: मिमी और नुसरत ने पहली मांग क्या की, जानिए

locationकोलकाताPublished: Jun 26, 2019 06:41:48 pm

Submitted by:

Rabindra Rai

Mimi chakraborty और Nusrat jahan शुरू से सुर्खियों में हैं। tmc की ओर से दोनों को उम्मीदवार बनाए जाने से लेकर चाहे चुनाव प्रचार का मामला हो या शानदार जीत दर्ज कर Mp बनने का या फिर संसद में मुद्दा उठाने का, दोनों ने हमेशा सुर्खियां बटोरी है।

kolkata

First demand of tmc Mp: मिमी और नुसरत ने पहली मांग क्या की, जानिए

नई दिल्ली. अभिनेत्री से सांसद बनीं तृणमूल कांग्रेस की मिमी चक्रवर्ती और नुसरत जहां रूही शुरू से सुर्खियों में हैं। तृणमूल कांग्रेस की ओर से दोनों को उम्मीदवार बनाए जाने से लेकर चाहे चुनाव प्रचार का मामला हो या शानदार जीत दर्ज कर सांसद बनने का या फिर संसद में मुद्दा उठाने का, दोनों ने हमेशा सुर्खियां बटोरी है। बुधवार को संसद में दोनों ने अपना पहला मुद्दा उठाया। दोनों ने बिना कोई देर लगाए अपने अपने इलाके की बड़ी जनसमस्या पर ध्यान दिया है। मिमी चक्रवर्ती ने यातायात जाम से निपटने के लिए अपने निर्वाचन क्षेत्र जादवपुर में एक फ्लाईओवर के निर्माण की मांग की, जबकि नुसरत ने पश्चिम बंगाल में अपने क्षेत्र बशीरहाट में एक केंद्रीय विद्यालय खोलने की मांग की।
दोनों सांसदों ने मंगलवार को शपथ ली थी। इन दोनों ने अन्य सांसदों के शपथ लेने के एक हफ्ते से ज्यादा समय बाद शपथ ली। नुसरत ने 15 जून को तुर्की में शादी रचाई। मिमी भी शादी समारोह में शामिल होने के लिए तुर्की में थीं। इस वजह से दोनों सांसदों के शपथ ग्रहण में देरी हुई। दोनों स्टार मंगलवार को कार्यवाही के दौरान साथ बैठी रहीं और बाहर निकलने पर उन्हें मीडिया ने घेर लिया। शून्यकाल के दौरान बुधवार को मिमी चक्रवर्ती ने जादवपुर में एक क्रॉसिंग पर फ्लाईओवर के निर्माण की तत्काल जरूरत के मुद्दे को उठाया, जबकि नुसरत ने अपने निर्वाचन क्षेत्र में केंद्रीय विद्यालय की मांग की।
नुसरत जहां अपनी शादी की खबरों को लेकर भी सुर्खियों में हैं। गत 19 जून को नुसरत जहां ने कोलकाता के व्यवसायी निखिल जैन के साथ तुर्की की राजधानी इस्तांबुल में शादी रचाई। 19 जून को नुसरत और निखिल जैन ने हिंदू रीति रिवाज से शादी की। इसका खुलासा खुद टीएमसी सांसद सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीर शेयर करके किया। 19 जून को हिंदू रीति से शादी के दो दिन बाद यानी 21 जून को नुसरत जहां ने क्रिश्चियन तरीके से भी शादी की है। एक बार फिर उन्होंने नई तस्वीरें शेयर करके इस बात का खुलासा किया है।
क्रिश्चियन ब्राइडल लुक में नजर आई नुसरत टीएमसी सांसद नुसरत जहां ने 21 जून को क्रिश्चियन ब्राइडल लुक में अपनी नई तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इन तस्वीरों को देखकर नजर आ रहा कि वो किसी समुद्र के पास खड़ी हैं और उनके चारों तरफ फूलों का खूबसूरत फ्रेम बना हुआ है। उन्होंने सफेद रंग का गाउन और हाथ में लाल रंग का चूड़ा पहन रखा है। नुसरत इस ब्राइडल गाउन में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं।
पहले हिंदू रीति से फिर क्रिश्चियन स्टाइल में दुल्हन बनीं नुसरत इसके साथ-साथ नुसरत और निखिल जैन की एक और तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। इस तस्वीर में वो अपने पति निखिल जैन के साथ समुद्र के किनारे खड़ी हैं। इसमें नुसरत जहां सफेद रंग के डिजाइर ड्रेस में है, वहीं निखिल ने काले रंग का सूट पहन रखा है।
खास रिश्तेदार और दोस्त ही हुए शामिल
नुसरत जहां और निखिल जैन की शादी में कुछ खास रिश्तेदार और दोस्त ही शामिल हुए हैं। 19 जून को नुसरत ने तुर्की में निखिल जैन के साथ की शादी इससे पहले नुसरत जहां 19 जून को हिंदू रीति से शादी की। उस शादी की तस्वीर में दुल्हन बनी नुसरत बहुत ज्यादा हसीन लग रही थीं, उन्होंने सु्र्ख लाल रंग का लहंगा पहना था तो वहीं उनके पति निखिल जैन भी ऑफ व्हाइट कलर की शेरवानी में काफी डैशिंग लुक में नजर आए।
नई पारी की शुरुआत
नुसरत जहां बंगाली फिल्मों की जानी-मानी अभिनेत्री रही हैं। लोकसभा चुनाव 2019 से ही उन्होंने राजनीति में नई पारी शुरू की है। ममता बनर्जी की पार्टी टीएमसी ने उन्हें पश्चिम बंगाल की बशीरहाट से उम्मीदवार बनाया। इस चुनाव में उन्होंने शानदार जीत दर्ज की।

ट्रेंडिंग वीडियो