scriptनए महाप्रबंधक ने विभागाध्यक्षों के साथ की बैठक | METRO NEWS GM HELD A MEETING | Patrika News

नए महाप्रबंधक ने विभागाध्यक्षों के साथ की बैठक

locationकोलकाताPublished: Sep 25, 2018 06:18:16 pm

Submitted by:

Renu Singh

मेट्रो रेलवे कोलकाता की ओर से सोमवार को नए महाप्रबंधक पी.सी. शर्मा ने सभी विभागों के प्रमुखों के साथ मेट्रो रेल भवन में एक बैठक की।

KOLKATA WEST BENGAL

नए महाप्रबंधक ने विभागाध्यक्षों के साथ की बैठक

मेट्रो रेलवे कोलकाता की ओर से सोमवार को नए महाप्रबंधक पी.सी. शर्मा ने सभी विभागों के प्रमुखों के साथ मेट्रो रेल भवन में एक बैठक की। महाप्रबंधक पीसी शर्मा ने इस बैठक में यात्रियों की सुरक्षा और सुविधाओं पर जोर दिया। नए महाप्रबंधक ने प्रभार संभालने के तुरंत बाद विभाग के प्रधान प्रमुखों और मेट्रो रेल भवन में अन्य वरिष्ठ अधिकारियों के साथ एक बैठक आयोजित की। अधिकारियों के साथ अपनी पहली बैठक में क र्मचारियों से सतर्क रहने का आदेश दिया। इसके साथ ही यह निर्देश दिया कि किसी भी प्रकार से यात्री सेवाओं में किसी प्रकार की कोई कमी न हो। इसके साथ ही स्टेशनों पर स्वच्छता सेवा-पखवाड़ा मनाने का निर्देश दिया।
———————–
चित्तरंजन की कुमारी मोनिका ने टर्की में जीता स्वर्ण पदक

चित्तरंजन रेलइंजन कारखाना की मोनिका कुमारी ने 32वें अंतरराष्ट्रीय एलिट पुरुष एवं महिला अहमत कोमेर्ट बॉक्सिंग टूर्नामेंट में स्वर्ण पदक जीता। यह प्रतियोगिता 10 से 16 सितम्बर तक टर्की में आयोजित हुई थी। प्रतियोगिता में 48 किलोग्राम के केटेगरी में मोनिका ने स्वर्ण पदक प्राप्त किया। मालूम हो कि रायबरेली में हुई कुमारी मोनिका ने 12वीं आल इंडिया रेलवे बॉक्सिंग महिलाओं की चैंपियनशिप प्रतियोगिता में रजत पदक प्राप्त किया था। महाप्रबंधक प्रवीण कुमार मिश्रा ने कुमारी मोनिका को इस कामयाबी पर शुभ कामनाएं दी।
—————————-

मेट्रो ने किया सेमिनार का आयोजन


मेट्रो रेलवे कोलकाता में स्वच्छता पखवाड़े के तहत मेट्रो भवन में स्वच्छता विषय पर संगोष्ठी आयोजित की गई। मेट्रो के महाप्रबंधक पी.सी. शर्मा ने संगोष्ठी का उद्घाटन किया। महाप्रबंधक शर्मा ने सभी से मेट्रो परिसर को साफ रखने का आग्रह किया। उन्होंने कोलकाता मेट्रो की जिम्मेदारियों के बारे में सेमिनार में मौजूद सभी अधिकारियों और कर्मचारियों को भी याद दिलाया ताकि अपने यात्रियों की अपेक्षाओं को पूरा किया जा सके। इस अवसर पर कलकत्ता (पब्लिक) में बेहतर रहने के लिए पीपुल्स यूनाइटेड के प्रमुख बोनानी काकर, आईपीएस अपराजिता राय, फिल्म निर्देशक अशोक विश्वनाथन, , इंडो-जर्मन चेम्बर ऑफ कॉमर्स क्षेत्रीय निदेशक सबरीना पांडे सहित कई वक्ताओं ने सेमिनार में वक्तव्य रखा। इस अवसर पर कुछ गैरसरकारी संगठनों के प्रतिनिधियों, सीईएससी के साथ सखावत मेमोरियल स्कूल, जूलियन डे स्कूल, पथ भवन, कलकत्ता गल्र्स स्कूल, श्री शिक्षायतन, खालसा हाई स्कूल और लोरेटो कॉलेज के छात्रों ने सक्रिय रूप से संगोष्ठी में भाग लिया। सेमिनार में उपस्थित लोगों ने अपनी सेवाओं और यात्री सुविधाओं को और बेहतर बनाने के लिए कुछ सुझाव दिए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो