scriptरात होते- होते पहुंचे पांच लाख समर्थक | many tmc supporters reach in kolkata and howrah | Patrika News

रात होते- होते पहुंचे पांच लाख समर्थक

locationकोलकाताPublished: Jan 18, 2019 10:47:27 pm

Submitted by:

Nirmal Mishra

रात होते- होते पहुंचे पांच लाख समर्थक
– तृणमूल कांग्रेस की ब्रिगेड सभा में लेंगे हिस्सा

kolkata

रात होते- होते पहुंचे पांच लाख समर्थक

कोलकाता, हावड़ा

तृणमूल कांग्रेस की कोलकाता ब्रिगेड परेड मैदान में शनिवार को होने वाली तृणमूल कांग्रेस की सभा में शामिल होने पार्टी समर्थकों का आगमन शुक्रवार से ही शुरू हो गया है। उत्तर बंगाल व दक्षिण बंगाल के दूरवर्ती जिलों के तृणमूल समर्थक कोलकाता पहुंच गए है। बताया जाता है कि खबर लिखे जाने तक पांच लाख तृणमूल समर्थक महानगर कोलकाता पहुंच चुके हैं। पार्टी की ओर से हावड़ा व कोलकाता के विभिन्न इलाकों में उनके ठहरने व खाने का प्रबंध किया गया है। बड़ी संख्या में आए तृणमूल समर्थकों के कारण कोलकाता में शुक्रवार को जगह- जगह पर ट्राफिक जाम रहा। वहीं समर्थकों को ढोने के लिए बड़ी संख्या में बस लिए जाने से महानगर व हावड़ा में सडक़ों पर अन्य दिनों की तुलना में बसें कम दिखीं।
कोलकाता के सियालदह स्टेशन पर पहुंचे तृणमूल समर्थकों को कोलकाता महानगर के विभिन्न जगहों पर बस से भेजा जा रहा है। दक्षिण कोलकाता के कसबा स्थित गीताजंली स्टेडियम में तृणमूल समर्थकों की व्यवस्था की गई है। सांसद अभिषेक बनर्जी ने गीतांजली स्टेडियम का दौरा किया। उनके साथ दमकल मंत्री सुजीत बोस सहित अन्य कई नेतागण थे।
इधर, हावड़ा स्टेशन पर सुबह से ही हावड़ा सदर के जिलाध्यक्ष व सहकारिता मंत्री अरुप राय व खेल राज्यमंत्री लक्ष्मी रतन शुक्ला सहायता शिविर में सुबह से मौजूद रहे। हावड़ा के श्याम गार्डेन में समर्थकों के ठहरने की व्यवस्था की गई है।
वहीं सियालदह स्टेशन पर उत्तर बंग से आने वाले समर्थकों को साल्टलेक सेंट्रल पार्क भेजा जा रहा है। मिली सूचना के अनुसार शुक्रवार की रात तक पांच लाख तृणमूल समर्थक महानगर पहुंच चुके हैं। मिली सूचना के अनुसार शुक्रवार की रात तक हावड़ा स्टेशन पर करीब दो लाख से अधिक तृणमूल समर्थक पहुंचे और उनका आना अभी भी जारी है। करीब एक लाख समर्थक सियालदह स्टेशन पर शुक्रवार को पहुंचे है आने का सिलसिला जारी है। सात हजार से अधिक समर्थक कोलकाता स्टेशन पर पहुंच गए और आना जारी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो