scriptपश्चिम बंगाल सचिवालय नवान्न में ममता से मिलेंगे चंद्रबाबू नायडू | Mamata Banerjee -Naidu meets on Monday | Patrika News

पश्चिम बंगाल सचिवालय नवान्न में ममता से मिलेंगे चंद्रबाबू नायडू

locationकोलकाताPublished: Nov 18, 2018 08:27:41 pm

Submitted by:

Prabhat Kumar Gupta

लोकसभा चुनाव के करीब आते ही राजनीति जोर पकडऩे लगी है। भाजपा के खिलाफ महागठबंधन की मुहिम तेज करने वाले तेलगु देशम पार्टी (टीडीपी) प्रमुख तथा आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू सोमवार को तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी से मुलाकात करने कोलकाता आ रहे हैं।

kolkata west bengal

पश्चिम बंगाल सचिवालय नवान्न में ममता से मिलेंगे चंद्रबाबू नायडू

– भाजपा विरोधी महागठबंधन के मु²े पर होगी चर्चा
कोलकाता.

लोकसभा चुनाव के करीब आते ही राजनीति जोर पकडऩे लगी है। भाजपा के खिलाफ महागठबंधन की मुहिम तेज करने वाले तेलगु देशम पार्टी (टीडीपी) प्रमुख तथा आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू सोमवार को तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी से मुलाकात करने कोलकाता आ रहे हैं। राज्य सचिवालय नवान्न में दोनों नेताओं के बीच बैठक निर्धारित है। माना जा रहा है कि नायडू भाजपा विरोधी दलों की 22 नवम्बर को नई दिल्ली में प्रस्तावित उच्च स्तरीय बैठक में हिस्सा लेने के लिए आमंत्रित करेंगे। हालांकि तृणमूल सुप्रीमो के उक्त बैठक में हिस्सा लेने की संभावना कम दिख रही है। ऐसे में वह पार्टी के दो वरिष्ठ सांसदों डेरेक ओ ब्रायन और सुखेन्दु शेखर राय को बैठक के लिए नामित कर सकती हैं। सूत्रों ने बताया कि ममता इससे पहले फेडरल फ्रंट के गठन को लेकर नई दिल्ली में कई बैठकें कर चुकी हैं। तेलंगाना के मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव, जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला और गुजरात के पाटीदार समुदाय के नेता हार्दिक पटेल सरीखे कट्टर भाजपा विरोधी नेता कोलकाता आकर ममता के साथ बैठक कर चुके हैं। भाजपा विरोधी दलों को एकजुट कर मजबूत मंच तैयार करने के उ²ेश्य से नायडू ममता से मिलने आ रहे हैं। नायडू पिछले सप्ताह नई दिल्ली में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और महासचिव अशोक गहलोत से मुलाकात करने के उपरांत यह कहा था कि वह शीघ्र कोलकाता जाकर ममता से मुलाकात करेंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो