scriptलोकसभा चुनाव 2019 : जब पुलिस से परेशान होकर बीच सड़क पर बैठे भाजपा उम्मीदवार | LS 2019 : BJP candidate sat on the middle of the road aginst police. | Patrika News
कोलकाता

लोकसभा चुनाव 2019 : जब पुलिस से परेशान होकर बीच सड़क पर बैठे भाजपा उम्मीदवार

– डायमंड हार्बर लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार नीलांजन राय की गाड़ी को सोमवार को एक बार नहीं बल्कि दो-दो बार तलाशी लिए जाने पर वे बिफर गए और इसके विरोध में वहीं बीच सडक़ पर बैठ गए। उनके अनुसार राज्य में पुलिस तृणमूल के लिए काम कर रही है।

कोलकाताMay 14, 2019 / 03:29 pm

Jyoti Dubey

Kolkata, Kolkata, West Bengal, India

लोकसभा चुनाव 2019 : जब पुलिस से परेशान होकर बीच सड़क पर बैठे भाजपा उम्मीदवार

कोलकाता. पुलिस ने डायमंड हार्बर के भाजपा उम्मीदवार नीलांजन राय की गाड़ी की तलाशी ली। सोमवार को कोलकाता पुलिस ने सेंट्रल एवेन्यू के पास उनकी गाड़ी को रोका और दो-दो बार उनकी गाड़ी की तलाशी ली। जिससे वे बिफर गए और वहीं बीच सडक़ पर बैठ गए।

उनका आरोप है कि तृणमूल सरकार के इशारे पर साजिश के तहत पुलिस प्रशासन बार-बार भाजपा उम्मीदवारों और समर्थकों को परेशान करने के लिए इस तरह की हरकत कर रहा है। उनके अनुसार राज्य में पुलिस तृणमूल के लिए काम कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने नीलांजन की गाड़ी को तब रोका जव वे प्रदेश भाजपा कार्यलय से डायमंड हार्बर में होने वाली पीएम मोदी की जनसभा की तैयारी बैठक से वापस लौट रहे थे।

सोमवार की दोपहर को उनके सेंट्रल एवेन्यू में सडक़ पर बैठ जाने की वजह से वहां यातायात सेवा प्रभावित हो गई। सेंट्रल एवेन्यू का एक हिस्सा पूरी तरह बंद हो गया। मामले की गंभीरता और यातायात की समस्या को देखते हुए आखिरकार पुलिस नीलांजन राय और भाजपा समर्थकों को बऊबाजार थाने ले गई। इससे पूर्व 12 मई को राज्य की 8 लोकसभा सीटों पर मतदान के दौरान भाजपा के वरिष्ठ नेता मुकुल राय के वाहन की पुलिस ने दो स्थानों पर रोककर तलाशी चलाई थी।

भाजपा उम्मीदवार नीलांजन राय डायमंड हार्बर लोकसभा सीट से मुख्यमंत्री के भतीजे अभिषेक बनर्जी के खिलाफ चुनाव के मैदान में खड़े हैं। पिछले दिनों उनपर किशोरी के साथ छेड़छाड़ के आरोप लगे थे, जिसे प्रदेश भाजपा ने तृममूल कांग्रेस की साजिश बताया था।

Hindi News/ Kolkata / लोकसभा चुनाव 2019 : जब पुलिस से परेशान होकर बीच सड़क पर बैठे भाजपा उम्मीदवार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो