scriptदुर्गापूजा में मानकर चलें नियम- अरुप राय | Let's Believe in Durgapuja - Arup Roy | Patrika News

दुर्गापूजा में मानकर चलें नियम- अरुप राय

locationकोलकाताPublished: Sep 25, 2018 04:07:14 pm

Submitted by:

Nirmal Mishra

दुर्गापूजा में मानकर चलें नियम- अरुप राय
हावड़ा कार्निवाल के आयोजन पर विचार – पुलिस आयुक्त

kolkata

दुर्गापूजा में मानकर चलें नियम- अरुप राय

दुर्गापूजा में मानकर चलें नियम- अरुप राय


– हावड़ा कार्निवाल के आयोजन पर विचार – पुलिस आयुक्त

हावड़ा

दुर्गापूजा के दौरान अफवाहों पर ध्यान न दें बल्कि अफवाह फैलाने वालों को चिन्हित कर उन्हें पुलिस को सौंपे। हावड़ा सिटी पुलिस की ओर से शरत सदन में आयोजित बैठक में बतौर अतिथि राज्य के सहकारिता मंत्री अरुप राय ने सोमवार की शाम को यह बात कही। उन्होंने कहा कि कुछ लोग तिल को ताड़ बना देते हैं। ऐसे में आंख व कान खोलकर रखने की जरूरत है। शरत सदन में पूजा आयोजकों के साथ सिटी पुलिस की बैठक में उन्होंने बताया कि राज्य की मुख्यमंत्री ने दुर्गापूजा कमेटियों पर लगने वाली फीस को माफ कर दिया है। वहीं पूजा आयोजकों को सहायता राशि देने का ऐलान किया है।
हावड़ा पुलिस आयुक्त तन्मय राय चौधरी ने कहा कि कोलकाता महानगर में दुर्गापूजा के विसर्जन का कार्निवाल आयोजित किया जाता है। हावड़ा में भी बहुत सी पूजा कमेटियों की ओर से भव्य आयोजन किया जाता है। इस बार हावड़ा में भी कार्निवाल की योजना है। संबंधित पक्षों से चर्चा की गई है। उन्होंने कहा कि पुलिस की ओर से निर्धारित दुर्गापूजा आयोजकों को हर साल की तरह पुरस्कृत किया जाएगा। उन्होंने भी पूजा कमेटियों से आवेदन किया कि किसी भी अफवाह में ध्यान न दें। दुर्गापूजा आनंद का उत्सव है। इसमें किसी तरह की बाधा न आए इस बात का ख्याल रखें।
कार्यक्रम में बेलूर मठ के महाराज ने मां दुर्गा की स्तुति की, शांति की कामना की। शिवपुर के विधायक जटु लाहड़ी ने पुलिस से आह्वान किया कि पुलिस दुर्गापूजा में शराबियों पर अंकुश लगाए। बैठक में सीईएससी, राज्य प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड, दमकल, हावड़ा नगर निगम और अन्य एजेंसियों से जुड़े अधिकारियों ने विचार रखे।
निगम के मेयर इन कॉन्सिल के सदस्य शांतनू बनर्जी ने बताया कि निगम दुर्गापूजा करने वाले कमेटियों से इस दफे फीस नहीं लेगा। कार्यक्रम में डीसी आर बनर्जी, डी सी ट्राफिक जफर अमहद किदवई, एडीसी भावना गुप्ता, सहित कई अधिकारी मौजूद रहे। कार्यक्रम का संचालन निरीक्षक विश्वजीत बंदोपाध्याय और धन्यचाद ज्ञापन एसीपी अशोक चट्टोपाध्याय ने किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो