scriptशहीदों की आत्मा की शान्ति के लिए इस्कॉन में कीर्तन | Kishen in ISKCON for the peace of the martyrs' soul | Patrika News

शहीदों की आत्मा की शान्ति के लिए इस्कॉन में कीर्तन

locationकोलकाताPublished: Feb 15, 2019 08:34:15 pm

Submitted by:

Vanita Jharkhandi

पुलवामा में शहीदों की आत्मा की शान्ति के भगवान का नाम का जाप कर रहे हैं।

kolkata west bengal

शहीदों की आत्मा की शान्ति के लिए इस्कॉन में कीर्तन

मायापुर . शहीदों को श्रद्धा अर्पित करने तथा देश में शान्ति व आतंकवाद के खात्मे के लिए कीर्तन का आयोजन किया। शुक्रवार की शाम से ही कीर्तन और भगवान के नाम का जाप किया गया। इस बारे में मीडिया प्रभारी सुब्रत दास ने बताया कि इस्कॉन के मायापुर मुख्यालय में देशी-विदेशी भक्तों ने मिलकर पुलवामा में शहीदों की आत्मा की शान्ति के भगवान का नाम का जाप कर रहे हैं। विश्व शान्ति व आतंकवाद का नाश हो इसकी भी प्रार्थना कर रहे हैं। तीन सौ भक्तों ने एक स्वर में जाप किया।

पैसे न मिलने पर सौतले पिता का सिर फोड़ा

बारासात . उत्तर 24 परगना के हाबरा स्थित पृथीबा ग्राम पंचायत इलाके में अनोयारबेरिया इलाके में एक बेटे ने पैसे न मिलने पर सौतेले पिता को बांस से पीटा, जिससे उसके सिर पर गम्भीर चोट आई है। उसे अस्पताल ले जाया गया। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी का नाम सुमन गोलदार है। पुलिस सूत्रों के अनुसार सुमन बांग्लादेश में रहता था। तीन महीने पहले वह बंगाल में आया था। उसने अपने सौतले पिता से कुछ रुपए की मांग की थी। पैसे न मिलने पर बुधवार को पिता को काफी मारा फिर भी पैसे न मिलने पर बांस से पिता का सिर फोड़ दिया। देर रात को थाने में सुमन के खिलाफ शिकायत दर्ज की थी जिसके आधार पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो