scriptकराटे की शिक्षा ने बचाई युवती की अस्मत, आवारा युवक को सिखाया सबक | karate student saved herself from a Vagabond yout. | Patrika News
कोलकाता

कराटे की शिक्षा ने बचाई युवती की अस्मत, आवारा युवक को सिखाया सबक

– दक्षिण कोलकाता के सर्वे पार्क थाना क्षेत्र में स्नातक की तृतीय वर्ष की एक छात्रा ने कराटे की शिक्षा की बदौलत अपनी अस्मत तो बचाई ही साथ ही साथ छेड़छाड़ करने वाले आरोपी को भी सबक सिखाया। आरोपी का नाम सुबोध शर्मा(28) है।

कोलकाताMay 18, 2019 / 03:15 pm

Jyoti Dubey

Kolkata, Kolkata, West Bengal, India

कराटे की शिक्षा ने बचाई युवती की अस्मत, आवारा युवक को सिखाया सबक

कोलकाता. शहर के आवार लडक़ों को अब संभल कर रहने की जरुरत है क्योंकि उन्हें मुंह तोड़ जवाब देने के लिए महानगर की युवतियां अब हर रूप से तैयार है। इसका जीता जाग ता उदाहरण गुरुवार की देर रात दक्षिण कोलकाता के सर्वे पार्क थाना क्षेत्र इलाके में देखने को मिला। जहां स्नातक की तृतीय वर्ष की एक छात्रा ने कराटे की शिक्षा की बदौलत अपनी अस्मत तो बचाई ही साथ ही साथ छेड़छाड़ करने वाले आरोपी को भी सबक सिखाया। आरोपी का नाम सुबोध शर्मा(28) है। मिली जानकारी के अनुसार उक्त छात्रा गुरुवार की रात तकरीबन 10.45 ट्यूशन से घर लौट रही थी। सडक़ पर सन्नाटा छाया हुआ था। छात्रा के अनुसार अचानक उसके बगल से सुबोध मोटरसाइकल लेकर निकला व उससे छेड़खानी का प्रयास किया। छात्रा ने हिम्मत दिखाई और उसके कराटे की शिक्षा का उपयोग करते हुए उसके मोटरसाइकिल पर चढ़ गई। उसपर ताबड़तोड़ पंच बरसाने लगी। वह जोर-जोर से चीखती भी रही। आवाज सुनकर आस-पास के घरों से लोग बाहर निकले और आरोपी को दबोच लिया। उसे सर्वे पार्क पुलिस के हाथों सौंप दिया। छात्रा कराटे, जिमनास्ट और पर्वतारोही भी है।

Hindi News/ Kolkata / कराटे की शिक्षा ने बचाई युवती की अस्मत, आवारा युवक को सिखाया सबक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो