scriptभाजपा में शामिल हुए सैकडों तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ता | Hundreds Trinamool Congress workers joined in BJP | Patrika News

भाजपा में शामिल हुए सैकडों तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ता

locationकोलकाताPublished: Aug 14, 2017 10:15:00 pm

दक्षिण कोलकाता में रविवार को बड़ी संख्या में तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ता भाजपा में शामिल हुए। भाजपा की ओर से भवानीपुर स्थित नेताजी भवन

bjp

bjp

कोलकाता. दक्षिण कोलकाता में रविवार को बड़ी संख्या में तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ता भाजपा में शामिल हुए। भाजपा की ओर से भवानीपुर स्थित नेताजी भवन के निकट शाम को एक जनसभा का आयोजन किया गया था। इस दौरान उत्तर कोलकाता के तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ता भाजपा में शामिल हुए।

इस मौके पर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष और पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव और पश्चिम बंगाल के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय उपस्थित थे। घोष और विजयवर्गीय ने तृणमूल कांग्रेस छोड़ कर भाजपा में आए कार्यकर्ताओं को पार्टी का झंडा पकड़ा कर उन्हें भाजपा में शामिल किया।


इस मौके पर दोनों नेताओं ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के भाजपा में शामिल होने से कोलकाता में भाजपा और शक्तिशाली होगी। घोष ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस में आरजक तत्वों का बोल बाला है। इसलिए टीएमसी के कार्यकर्ता पार्टी छोड़ कर भाजपा में शामिल हो रहे हैं। सभी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के विकास कार्य में विश्वास जताया है।


125 तृणमूल व माकपा समर्थक भाजपा में
हावड़ा. हावड़ा जिले के आमता में रविवार को माकपा व तृणमूल के 125 कर्मी भाजपा में शामिल हुए। बेताइयां में आयोजित सभा में सभी ने भाजपा का झंडा पकड़ा। भाजपा जिला अध्यक्ष अनुपम मल्लिक ने बताया कि पार्टी का लक्ष्य राज्य में पंचायत चुनाव में जीत हासिल करना है। आज का दिन हमारे लिए अहम रहा। आमता के जयपुर, झमाटिया, थलिया से तृणमूल व माकपा के समर्थक भाजपा में शामिल हुए। उन्होंने बताया कि भाजपा धीरे धीरे यहां मजबूती से अपनी जड़े जमा रही है। तृणमूल के घोटालों व सिर्फ बयानबाजी से ग्रामीण लोग त्रस्त हैं।

बंगाल में भाजपा का जनाधार नहीं-कार्तिक
तृणमूल कांग्रेस नेता कार्तिक बनर्जी ने रविवार को दावा किया कि पश्चिम बंगाल में भाजपा का कोई जनाधार नहीं है। प्रदेश भाजपा के बड़े बड़े नेता बड़ी बड़ी बातें कहते हैं, पर वास्तव में वैसा कुछ नहीं है। जमीनी सच्चाई यह है कि राज्य की जनता पूरी तरह तृणमूल प्रमुख ममता बनर्जी के साथ है। वे उत्तर २४ परगना जिले के टीटागढ़ के २ नं. वार्ड में वार्ड पार्षद सुष्मिता यादव की ओर से आयोजित तीसरे रक्तदान शिविर और वस्त्र वितरण कार्यक्रम में बोल रहे थे। कार्तिक बनर्जी ने कहा कि प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष कहते हैं कि जल्द ही तृणमूल के कई नेता भाजपा में शामिल होंगे। जबकि उनके दावे के उलट भाजपा कार्यकर्ता तृणमूल में शामिल हो रहे हैं।


उन्होंने टीटागढ़ के भाजपा नेता मनीष चन्द्र सिंह, अर्जुन कुजम और विकास यादव को पार्टी ध्वज देकर तृणमूल में शामिल किया। पार्षद सुष्मिता तथा उनके पति श्याम यादव ने २५० औरतों को साड़ी बांटी। शिविर में १७० से ज्यादा लोगों ने रक्तदान किया। कार्यक्रम में तृणमूल नेता निर्मल घोष, टीटागढ़ पालिका चेयरमैन प्रशांत चौधरी, बैरकपुर पालिका चेयरमैन उत्तम दास, सुकांत बनिक, सुकुर अली समेत इलाके के पार्षद उपस्थित थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो