scriptfour arrest सीमेंट लदे ट्रक चुराने वाले अंतरराज्यीय गिरोह का पर्दाफाश, 4 गिरफ्तार | four arrest in case of truck theft | Patrika News
कोलकाता

four arrest सीमेंट लदे ट्रक चुराने वाले अंतरराज्यीय गिरोह का पर्दाफाश, 4 गिरफ्तार

सीमेंट लदे ट्रक चुराने वाले अंतरराज्यीय गिरोह का पर्दाफाश, 4 गिरफ्तार

कोलकाताAug 05, 2019 / 11:03 pm

nirmal kumar

kolkata

four arrest सीमेंट लदे ट्रक चुराने वाले अंतरराज्यीय गिरोह का पर्दाफाश, 4 गिरफ्तार

सीमेंट लदे ट्रक चुराने वाले अंतरराज्यीय गिरोह का पर्दाफाश, 4 गिरफ्तार

– चोरी गई ट्रक व सीमेंट जब्त

हावड़ा.
शिवपुर थाना के शालीमार रेलवे साइडिंग से सीमेंट लदी ट्रक चोरी करने वाले अंतरराज्यीय गिरोह का पर्दाफाश करते हुए पुलिस ने चार जनों को बिहार से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने कार्रवाई कर चोरी का ट्रक व 326 बोरा सीमेंट भी बरामद किया है।
पुलिस आयुक्त गौरव शर्मा ने बताया कि 30 जुलाई को शालीमार से ट्रक चोरी किया गया था। छानबीन में सामने आया कि चोरी का ट्रक बिहार के बांका जिले में ले जाया गया है। शिवपुर थाने की टीम बांका रवाना हुई। पुलिस ने दबिश देकर संतोष कुमार यादव, राहुल यादव, सन्नी कुमार को गिरफ्तार किया। तीनों बांका जिले के दोमांग के सिमराकोला गांव के रहने वाले हैं। जबकि चौथा त्रिभुवन गुप्ता बिहार के बांका जिले के श्रीपाठक गांव का रहने वाला है। पुलिस ने बताया कि गिरफ्त में आए आरोपियों की निशादेही पर ट्रक व सीमेंट के बोरे जब्त किए गए। बिहार गई हावड़ा सिटी पुलिस की टीम आरोपियों को लेकर लौट आई है।
बढ़ रही हैं ट्रक चोरी की घटनाएं
हावड़ा जिले के विभिन्न इलाकों में माल लदे ट्रक चोरी किए जाने की घटनाओं में वृद्धि हो रही है। हाल ही में सांकराईल थाना इलाके के धुलागढ़ से चोरों ने होटल के सामने से ट्रक चुराया था। फरार होते समय तेज गति के कारण अनियंत्रित हुआ ट्रक मंदिर से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गया था। ट्रक के मालिक के पास ग्रामीणों ने फोन किया तो पता चला कि ट्रक तो चोरी किया गया है। बताया जाता है कि ट्रक चोरी गिरोह राजमार्ग संख्या २ व ६ पर सक्रिय है।

Home / Kolkata / four arrest सीमेंट लदे ट्रक चुराने वाले अंतरराज्यीय गिरोह का पर्दाफाश, 4 गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो