scriptदुर्गा कार्निवाल में फिल्मी सितारों का जमघट | Film Stars gathered in Durga Carnival in Kolkata | Patrika News

दुर्गा कार्निवाल में फिल्मी सितारों का जमघट

locationकोलकाताPublished: Oct 24, 2018 11:07:43 pm

Submitted by:

Manoj Singh

बॉलीवुड के गायक अभिजीत, बांग्ला फिल्म के अभिनेता प्रसन्जीत और अभिनेत्री ऋतुपर्णा सेनगुप्ता ने लिया हिस्सा
 

Durga Carnival in Kolkata

Durga Carnival in Kolkata

दुर्गा कार्निवाल में बॉलीवुड और टॉलीवुड के फिल्मी सितारों का जमावड़ा रहा। इस आयोजन में पाश्र्व गायक, अभिनेता और अभिनेत्रियों ने हिस्सा लिया। इस दौरान बांग्ला फिल्मों के अभिनेता प्रसन्जीत मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के साथ मंच पर विराजमान थे। इसके अलावा प्रसिद्ध फिल्मकार गौतम घोष भी मुख्यमंत्री के साथ मंच पर उपस्थित थे। लेकिन बॉलीवुड के गायक अभिजीत ने श्रीभूमि स्पोर्टिंग क्लब की झांकी के साथ ढाक बजाते हुए आए और बांग्ला फिल्मों की अभिनेत्री ऋतुपर्णा सेनगुप्ता ने मुख्यमंत्री के समक्ष बच्चों के साथ नृत्य प्रस्तुत किया।
कोलकाता
राज्य सरकार की ओर से आयोजित दुर्गा कार्निवाल में बॉलीवुड और टॉलीवुड के फिल्मी सितारों का जमावड़ा रहा। इस आयोजन में पाश्र्व गायक, अभिनेता और अभिनेत्रियों ने हिस्सा लिया। इस दौरान बांग्ला फिल्मों के अभिनेता प्रसन्जीत मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के साथ मंच पर विराजमान थे। इसके अलावा प्रसिद्ध फिल्मकार गौतम घोष भी मुख्यमंत्री के साथ मंच पर उपस्थित थे। लेकिन बॉलीवुड के गायक अभिजीत ने श्रीभूमि स्पोर्टिंग क्लब की झांकी के साथ ढाक बजाते हुए आए और बांग्ला फिल्मों की अभिनेत्री ऋतुपर्णा सेनगुप्ता ने मुख्यमंत्री के समक्ष बच्चों के साथ नृत्य प्रस्तुत किया। बाद में गायक अभिजीत मुख्यमंत्री के साथ मंच पर विराजमान हो गए। इस दौरान पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान सौरव गांगुली की पत्नी डोला सेन ने भी अपने नृत्य मण्डली के साथ नृत्य पेश किया।
—————————-

शराब पी कर विमान परिचालिका से बदसलूकी, आरोपी गिरफ्तार
कोलकाता
शराब पी कर महिला विमान कर्मी से बदसलूकी करने के आरोप में हवाईअड्डा पुलिस ने एक यात्री को गिरफ्तार किया है। आरोपी का नाम अमिताभ गांगुली है। मंगलवार रात ८.३० बजे के करीब नेताजी सुभाष चंद्र बोस अन्तराष्ट्रीय हवाई अड्डा से जेट एयेरवेज के विमान से अमिताभ गांगुली को कोलकाता से दिल्ली जाना था। जेट एयरवेज के काउंटर पर टीकट मांगने पर आरोपी व्यक्ति महिला विमान कर्मी को अपशब्द बकने लगा। वह शराब के नशे में था। विमान कर्मी की शिकायत पर हवाईअड्डा पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो