scriptप्रसूता से डॉक्टर ने की छेड़छाड़, तो बिफरे परिजन | Doctors molestation from Procreative | Patrika News

प्रसूता से डॉक्टर ने की छेड़छाड़, तो बिफरे परिजन

locationकोलकाताPublished: Aug 22, 2017 11:26:00 pm

हाकिमपाड़ा स्थित एक नर्सिंग होम के डॉक्टर के खिलाफ प्रस्तुता के साथ छेड़छाड़ की जानकारी मिलने पर परिजनों ने सोमवार को नर्सिंग होम में जमकर तोडफ़ोड़ की

Procreative

Procreative

सिलीगुड़ी. हाकिमपाड़ा स्थित एक नर्सिंग होम के डॉक्टर के खिलाफ प्रस्तुता के साथ छेड़छाड़ की जानकारी मिलने पर परिजनों ने सोमवार को नर्सिंग होम में जमकर तोडफ़ोड़ की और हंगामा किया। हंगामे के दौरान दोनों पक्षों के कई लोग घायल हो गए। जानकारी मिलते ही पानीटंकी आउट पोस्ट पुलिस घटनास्थल पहुंची और मामले को शांत किया। परिजनों ने डॉक्टर के खिलाफ प्रस्तुता के साथ छेड़छाड़ व मारपीट का आरोप लगाते हुए पानीटंकी आउट पोस्ट मेें रिपोर्ट दर्ज कराई है।

प्रस्तुता के पति स्वपन पाल ने बताया कि रविवार को वे अपनी पत्नी को हाकिमपाड़ा स्थित नर्सिंग होम में भर्ती कराए थे, जहां रात को आरएमओ एवं डॉक्टर ने छेडख़ानी की। आरोप है कि जब नर्सिंग होम प्रबंधक से जानकारी मांगा मांगी गई, तो प्रबंधकों ने परिवार के लोगों के साथ दुव्र्यवहार एवं मारपीट की। इस दौरान स्वपन घायल हुए। घटना के बाद से ही प्रस्तुता की इलाज कर रहा डॉक्टर सौमेन मिस्त्री फरार है। नर्सिंग होम के प्रबंधक ने कहा है कि प्रसूता के परिजनों के हमले में एक डॉक्टर भी घायल हुआ है। जानकारी मिलने पर तृणमूल पार्षद रंजन एक शीलशर्मा व नांटू पाल मौके पर पहुंचे और नर्सिंगहोम के विरुद्ध कार्रवाई का आश्वासन दिया।

इंटाली से फर्जी डॉक्टर गिरफ्तार
कोलकाता के इंटाली इलाके से एक फर्जी चिकित्सक को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसका नाम मोहम्मद अल्फाजुदीन है। वह लम्बे समय से इंटाली में डॉक्टरी कर रहा था। खुद को डिग्रीधारी डाक्टर बताते हुए वह बेझिझक चिकित्सा कर रहा था। सूत्रों से मिली जानकारी के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

ट्रेन से कटकर युवक की मौत
दक्षिण चौबीस परगना के कैनिंग इलाके में रेल लाइन पार करते वक्त ट्रेन की चपेट में आने से युवक के दोनों पैर कट गए। अस्पताल ले जाने पर उसकी मौत हो गई। मृतक का नाम कालीपद मण्डल है। जीवनतला थाना के मौखाली ग्राम के कालीपद मण्डल सोमवार भोर पांच बजे अपलाइन पार कर रहे थे उसी वक्त सियालदहगामी अप ट्रेन की चपेट में आ गया। उसके दोनों पैर कटकर रेललाइन पर पड़े थे। आपीएफ व जीआरपी घटना स्थल पर पहुंची और घायल कालीपद मण्डल को कैनिंग महकमा अस्पताल ले जाया गया वहीं उसकी मौत हो गई।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो