सीएम ममता बनर्जी ने भाजपा राज को लेकर यह कहा

By: Prabhat Kumar Gupta

Updated On:
11 Apr 2019, 10:31:31 PM IST

  • तृणमूल प्रमुख तथा राज्य की सीएम ममता बनर्जी गुरुवार को दार्जिलिंग के चौक बाजार इलाके में भाजपा के खिलाफ खूब गरजीं। पार्टी उम्मीदवार अमर सिंह राई के समर्थन में आयोजित चुनावी जनसभा में ममता ने आरोप लगाया कि भाजपा के शासनकाल में देश की आजादी और इसका संविधान खतरे में पड़ गया है।

भाजपा राज में संविधान खतरे में-ममता

- पुलवामा हमले के लिए राजग सरकार जिम्मेदार
- बंगाल में एनआरसी कभी लागू करने नहीं देंगे

कोलकाता.
तृणमूल प्रमुख तथा राज्य की सीएम ममता बनर्जी गुरुवार को दार्जिलिंग के चौक बाजार इलाके में भाजपा के खिलाफ खूब गरजीं। पार्टी उम्मीदवार अमर सिंह राई के समर्थन में आयोजित चुनावी जनसभा में ममता ने आरोप लगाया कि भाजपा के शासनकाल में देश की आजादी और इसका संविधान खतरे में पड़ गया है। उन्होंने दावा किया कि कश्मीर के पुलवामा हमले के लिए राजग सरकार जिम्मेदार है, क्योंकि पहले से खुफिया सूचना होने के बावजूद सरकार ने कोई कदम नहीं उठाया। तृणमूल प्रमुख ने जोर देकर कहा कि बंगाल में उनकी सरकार कभी भी एनआरसी लागू करने नहीं देगी।

सभा को संबोधित करते हुए ममता ने दावा किया कि केवल चुनाव के वक्त ही भाजपा के नेता पहाड़ पर नजर आते हैं। पहाड़ से दो-दो बार उनके सांसद चुन कर गए, पर पहाड़ तथा पहाड़वासियों के लिए केंद्र सरकार ने कुछ नहीं किया। भाजपा के सांसद चुनाव जीतने के बाद पहाड़ पर नहीं आते हैं। भाजपा पहाड़ पर विकास नहीं चाहती। ममता ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस हमेशा से पहाड़वासियों के साथ खड़ी है। 2011 में राज्य की सत्ता में आने के बाद से सरकार ने पहाड़ के लिए कई योजनाओं को अमली जामा पहनाया। तृणमूल प्रमुख ने कहा कि भाजपा को हमेशा बाहरी लोगों को उम्मीदवार बनाने में रुचि रही है। इस बार निवर्तमान सांसद की जगह मणिपुर के निवासी राजू बिष्ट को उम्मीदवार बनाया जाना इसका प्रत्यक्ष प्रमाण है।

Updated On:
11 Apr 2019, 10:31:31 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।