scriptइस वजह से ममता बनर्जी के खिलाफ अधीर ने दिखाया कड़ा तेवर | Congress MP Adhir Choudhary slams Mamata Banerjee | Patrika News

इस वजह से ममता बनर्जी के खिलाफ अधीर ने दिखाया कड़ा तेवर

locationकोलकाताPublished: Feb 05, 2019 09:58:06 pm

Submitted by:

Prabhat Kumar Gupta

सीबीआई बनाम राज्य पुलिस विवाद मामले में रविवार रात से मंगलवार शाम तक ममता बनर्जी के धरना पर रहने का कांग्रेस आलाकमान, द्रमुक, तेलगु देशम, सपा, बसपा, राजद सहित अन्य विपक्षी दलों ने भले ही समर्थन किया है, पर पश्चिम बंगाल के पूर्व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अधीर रंजन चौधरी का तृणमूल सुप्रीमो के खिलाफ कड़ा तेवर जारी है।

kolkata west bengal

इस वजह से ममता बनर्जी के खिलाफ अधीर ने दिखाया कड़ा तेवर

-कहा, बंगाल में लोकतंत्र का निकाला जनाजा
नई दिल्ली.

सीबीआई बनाम राज्य पुलिस विवाद मामले में रविवार रात से मंगलवार शाम तक ममता बनर्जी के धरना पर रहने का कांग्रेस आलाकमान, द्रमुक, तेलगु देशम, सपा, बसपा, राजद सहित अन्य विपक्षी दलों ने भले ही समर्थन किया है, पर पश्चिम बंगाल के पूर्व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अधीर रंजन चौधरी का तृणमूल सुप्रीमो के खिलाफ कड़ा तेवर जारी है। उन्होंने मंगलवार को एक बार फिर आरोप लगाया कि बंगाल में लोकतंत्र का जनाजा निकल गया है। संवैधानिक ढांचा लगभग हिल सा गया है। विपक्ष के सबसे बड़े दल कांग्रेस के सांसद चौधरी का कहना है कि बंगाल में लोकतंत्र नाम की कोई चीज नहीं रही। सत्तारूढ़ दल और राज्य सरकार के शह पर सरकार की मदद से चिटफण्ड घोटाले में लोगों को लूटा गया है। अधीर ने सीबीआई बनाम कोलकाता पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार के मामले में ममता सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि कोलकाता के पुलिस कमिश्नर (राजीव कुमार) ममता के नौकर हैं, वो वही करेंगे जो ममता कहेंगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो