script

वृद्ध सास ने की बहू के खिलाफ शिकायत

locationकोलकाताPublished: Nov 20, 2018 03:03:47 pm

Submitted by:

Rakesh Mishra

थाने में शिकायत दर्ज

KOLKATA

वृद्ध सास ने की बहू के खिलाफ शिकायत

तिलजला थाना क्षेत्र में ७८ वर्षीय वृद्ध महिला ने अपनी बहू पर उसकी बेरहमी से पिटाई करने का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई है। वहीं बहू ने भी अपने पति व सास पर अत्याचार की थाने में शिकायत दर्ज कराई है । पुलिस दोनों पक्षों का बयान दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है।
पुलिस ने बताया क तिलजला के सीएन राय रोड निवासी वृद्धा के मुताबिक गत ५ सालों में बहू का अत्याचार उन पर बहुत ज्यादा बढ़ गया है। बेटे और बहू के बीच किसी न किसी बात पर अक्सर झगड़ा होता हैं। पिछले साल बहू कहीं पर नौकरी करने लगी। उसका नौकरी करना बेटे को पसंद नही था। पिछले महीने बहू ने उनकी बेरहमी से पिटाई की। बीच बचाव करने आए बेटे से भी उसने मारपीट की। वृद्ध महिला का इलाज एक निजी अस्पताल में चल रहा है।
पुलिस सूत्रों से जानकारी मिली है कि बेटे की शादी सल २००० में हुई थी। वृद्ध महिला की दो बेटी है । उन लोगं की शादी बेटे की शादी से पहले हुई थी।
मालूम हो कि हाल ही दक्षिण कोलकाता के बांसद्रोनी में फूल तोडऩे को लेकर एक बहू ने अपनी सास की बेरहमी से पिटाई की थी। बहू जब सास की पीटाई कर रही थी उसी समय एक व्यक्ति ने बहू की अत्याचार को कैमरा बंदी कर उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो में महिला अपने सास को मार रही थी वह उसका गला दबा रही थी। वह अपने जमीन पर घसीसटे हुए उसकी बेरहमी से पिटाई कर रही थी। मामला प्रकाश में आने पर पुलिस ने आरोपी बहू के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। स्थानीय लोगों ने पुलिस को बताया कि महिला अक्सर अपने सास की पीटाई करती थी।

ट्रेंडिंग वीडियो