scriptबंगाल बंद पर भाजपा-तृणमूल आमने-सामने | BJP and TMC fight over Bengal Band | Patrika News

बंगाल बंद पर भाजपा-तृणमूल आमने-सामने

locationकोलकाताPublished: Sep 23, 2018 11:08:00 pm

Submitted by:

Manoj Singh

राज्य की जनता करेगी समर्थन – दिलीप घोष, बंद नहीं होने देगी तृणमूल और सरकार- पार्थ

Kolkata West Bengal

बंगाल बंद पर भाजपा-तृणमूल आमने-सामने

इस्लामपुर की तरह कल्याणी विश्वविद्यालय के अधिकारी के खिलाफ आंदोलन करने वाले छात्र-छात्राओं पर गुण्डों से हमला कराया गया। गुण्डों ने छात्राओं से अश्लील हरकत की और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी विदेश से बंद नहीं होने की धमकी दे रही हैं। उम्मीद है कि राज्य के लोग बंद का भरपूर समर्थन करेंगे और बंद सफल होगा। पार्थ चटर्जी ने कहा कि भाजपा महंगाई से लोगों का ध्यान बटाने के लिए बंद बुला कर राज्य की व्यवस्था बिगाडऩा चाहती है। बंद नहीं करने दिया जाएगा।
कोलकाता .
इस्लामपुर गोलीकाण्ड में दो छात्रों की मौत के विरोध में 26 सितंबर को 12 घंटे बंगाल बंद को ले कर राज्य की सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस और बंद बुलाने वाली भाजपा के नेताओं के बीच वाकयुद्ध जारी है। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने लोगों के समर्थन से बंद सफल होने का दावा किया, जवाब में तृणमूल कांग्रेस के महासचिव और राज्य के शिक्षामंत्री पार्थ चटर्जी ने बंद विफल करने के लिए अपनी पार्टी और प्रशासन, दोनों को सडक़ पर उतारने की घोषणा की।
दिलीप घोष ने कहा कि भाजपा ने बंगाल बंद बुलाया है। लेकिन राज्य की जनता बंद सफल बनाएगी। राज्य भर में सही मांग करने वालों पर हमला कराया जा रहा है। इस्लामपुर की तरह कल्याणी विश्वविद्यालय के अधिकारी के खिलाफ आंदोलन करने वाले छात्र-छात्राओं पर गुण्डों से हमला कराया गया। गुण्डों ने छात्राओं से अश्लील हरकत की और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी विदेश से बंद नहीं होने की धमकी दे रही हैं। उम्मीद है कि राज्य के लोग बंद का भरपूर समर्थन करेंगे और बंद सफल होगा।
इधर, भाजपा पर पलटवार करते हुए पार्थ चटर्जी ने कहा कि भाजपा नीत केन्द्र की एनडीए सरकार की नीतियों के कारण हुई महंगाई से लोग त्रस्त है। भाजपा इससे लोगों का ध्यान बटाने के लिए बंद बुला कर राज्य की व्यवस्था बिगाडऩा चाहती है। बंद नहीं करने दिया जाएगा। बंद को विफल करने के लिए तृणमूल कांग्रेस और राज्य प्रशासन, दोनों को तैयार रहने को कहा गया है। पार्थ चटर्जी ने इस दिन पार्टी नेताओं की बैठक की। उन्होंने तृणमूल कांग्रेस की सभी जिला इकाईयों को 26 सितंबर को मैदान में तैनात रहने और बंद नहीं होने देने का निर्देश दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो