ऑटो चालकों ने की ५ रूटों की सेवा बंद

By: Renu Singh

Updated On:
11 Jun 2019, 05:48:53 PM IST

  • - अवैध ऑटो के खिलाफ नराजगी

    - सप्ताह के पहले दिन लोग हुए परेशान

    - सियालदह-बेलियाघाटा, सियालदह- धापा, उल्टाडांगा- बागुईआटी रूट की सेवा प्रभावि

 

कोलकाता

महानगर के विभिन्न रूटों में चलाए जा रहे अवैध ऑटो से नाराज वैध ऑटो चालकों ने सोमवार को कई रूटों में ऑटो सेवा बंद कर दी। इससे आमलोगों को काफी परेशानी हुई। महानगर के सियालदह-बेलियाघाटा, सियालदह-धापा, उल्टाडांगा- बागुईआटी, बानतल्ला-सियालदह, धापा-पार्क सर्कस रूट में सोमवार सुबह से सेवा बंद रही। सभी रूटों के ऑटो चालकों की मांग है कि जल्द से जल्द अवैध ऑटो को बंद किया जाए। चालकों का आरोप है कि ऑटो यूनियन के कुछ पदाधिकारियों के शह पर इस रूट में अवैध ऑटो चलाए जा रहे हैं। सोमवार को ऑटो चालकों ने टेंगरा पुलिस स्टेशन के सामने विरोध प्रदर्शन किया। ऑटो चालकों का आरोप है कि कुछ ऑटो को बाहर से लाकर उन्हें अवैध रूप से विभिन्न रूटों में चलाया जा रहा है। नतीजतन जो वैध ऑटो चालक हैं, उनकी रोजी-रोटी खतरे में है। अब इससे अधिक हम बर्दाश्त नहीं करेंगे।

घंटों परेशान हुए यात्री

बिना कि सी सूचना के ऑटो सेवा बंद होने के कारण सोमवार को लोगों को परेशानी उठानी पड़ी। सप्ताह के पहले दिन लोगों को यातायात के लिए दूसरे साधनों का सहारा लेना पड़ा। मालूम हो कि सियालदह स्टेशन से हजारों की संख्या में लोग यातायात करते हैं। ऐसे में लोगों को बस, टैक्सी व कैब से आना-जाना पड़ा। मालूम हो कि गत 28 मई को इसी मांग को लेकर उल्टाडंागा-सॉल्टलेक मार्ग पर ऑट चालकों ने ऑटो सेवा बंद रखी थी। उनका कहना है कि प्रशासन को बताकर भी कोई लाभ नहीं हुआ। इसलिए उन्होंने ऑटो सेवा बंद कर दी।

 

Updated On:
11 Jun 2019, 05:48:53 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।