scriptविजयवर्गीय-मुकुल का एक और ऑडियो आया सामने | Audio tape of Mukul and Vijayvargiya disclosed | Patrika News

विजयवर्गीय-मुकुल का एक और ऑडियो आया सामने

locationकोलकाताPublished: Oct 07, 2018 11:26:06 pm

Submitted by:

Manoj Singh

टेलीफोन टेप प्रकरण: मुकुल ने दिल्ली हाई कोर्ट में मामला करने की धमकी दी

kolkata

विजयवर्गीय-मुकुल का एक और ऑडियो आया सामने

उक्त ऑडियो क्लिप का वायरल होना टेलीफोन टेप करने का उनका आरोप प्रमाणित होता है। सच्चाई यह है कि दो संवाददाताओं को छोड़ कर पश्चिम बंगाल के सभी संवाददाताओं के फोन टेप होते हैं। वे मंगलवार को दिल्ली हाई कोर्ट में अपने फोन टेप का मामला दर्ज करेंगे। अगर तृणमूल कांग्रेस की क्षति होगी तो वे अपना घरबार बेचने के लिए तैयार हैं।
कोलकाता
भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव और बंगाल प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय और पार्टी नेता मुकुल राय में टेलीफोन वार्ता का एक और ऑडियो क्लिप रविवार को प्रकाश में आया। हालांकि किसी ने इसकी सत्यता की जांच नहीं की है, लेकिन मुकुल राय ने अपनी टेलीफोन वार्ता टेप होने का आरोप लगाया और मंगलवार को दिल्ली हाई कोर्ट में मामला करने की धमकी दी है। उन्होंने कहा कि उक्त ऑडियो क्लिप का वायरल होना टेलीफोन टेप करने का उनका आरोप प्रमाणित होता है। सच्चाई यह है कि दो संवाददाताओं को छोड़ कर पश्चिम बंगाल के सभी संवाददाताओं के फोन टेप होते हैं। वे मंगलवार को दिल्ली हाई कोर्ट में अपने फोन टेप का मामला दर्ज करेंगे। जब मुकुल राय से पूछा गया कि उन्होंने ऑडियो क्लिप में विजयवर्गीय से तृणमूल कांग्रेस को समाप्त करने के लिए अपना घरबार बेचने की बात कही है। जवाब में राय ने कहा कि उन्होंने कहा है कि अगर तृणमूल कांग्रेस की क्षति होगी तो वे अपना घरबार बेचने के लिए तैयार हैं।
फोन हुई मुकुल-विजयवर्गीय की ये बातें
खबर है कि मुकुल राय के किसी करीबी ने उनकी टेलीफोन वार्ता का ऑडियो क्लिप वाट्सएप्प पर वायरल किया है। ऑडियो क्लिप में विजयवर्गीय को मुकुल राय यह कहते सुने जा रहे हैं कि एक महत्वपूर्ण बात कहने के लिए आपको फोन किया हूं। मैथ्यू सैमुअल विदेश गया है। उसने फोन कर कहा कि उसके पास एक घंटे का एक वृत्तचित्र है। इसके प्रकाश में आने पर तृणमूल कांग्रेस समाप्त हो जाएगी। जवाब में विजयवर्गीय पूछते हैं कि मैथ्यु उसके लिए कितने रुपए मांग रहे हैं। मुकुल राय कहते हैं कि मैथ्यू दो करोड़ रुपए मांग रहा है और 50 लाख रुपए अग्रिम भुगतान मांग रहा है। पैसे हॉगकॉग भेजना पड़ेगा। बाकी रकम 20 दिन बाद देनी होगी। यदि यह सत्य होगा तो हम अपना घरबार बेच कर पैसे का जुगाड़ करेंगे। लेकिन कैसे विश्वास किया जाए। हम मैथ्यू को आप (विजयवर्गीय) से बात करने को कहता हूं। उससे बातचीत करने के बाद अगर आप सिग्नल देंगे तब हम एक्शन लेंगे। विजयवर्गीय ने कहा कि यह जुआ खेलना चाहिए। जवाब में मुकुल राय ने कहा कि हम जुआ खेलने के लिए तैयार हैं। लेकिन आपसे (विजयवर्गीय से) बात होने के बाद। विजयवर्गीय ने मुकुल राय से कहा कि वे 26 अक्टूबर को कोलकाता आ रहे हैं। तब विस्तार से बात करेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो