script

बंगाल में भाजपा समथर्कों पर लगातार हो रहे हैं हमले…

locationकोलकाताPublished: Jun 11, 2019 03:31:00 pm

Submitted by:

Jyoti Dubey

– दक्षिण 24 परगना जिले के जयनगर लोकसभा केंद्र के कैनिंग इलाके में घर में घुसकर भाजपा समर्थकों पर हमला किया गया। हिंसा की इस घटना में 1 महिला सहित 3 जने घायल हुए हैं।

Kolkata, Kolkata, West Bengal, India

बंगाल में भाजपा समथर्कों पर लगातार हो रहे हैं हमले…

कोलकाता. दक्षिण 24 परगना जिले के जयनगर लोकसभा केंद्र के कैनिंग इलाके में भाजपा और तृणमूल कांग्रेस के समर्थकों को बीच संघर्ष छिड़ा हुआ है। रविवार की रात को भी हुई हिंसा में एक महिला सहित भाजपा के तीन समर्थक घायल हुए हैं। घायलों के नाम असमीना घोरामी, अकलीमा मोल्ला और अब्दुल अली घोरामी है। आरोप है कि इन पर तृणमूल समर्थकों ने रविवार की रात हमला किया है।

पीडि़तों के अनुसार लोकसभा चुनाव में अब्दुल और उसके परिवार ने भाजपा का समर्थन किया था लेकिन उक्त सीट से तृणमूल कांग्रेस की जीत हुई। उनके अनुसार चुनाव परिणाम घोषित होने के बाद से ही स्थानीय तृणमूल नेता रफीक मोल्ला और उसके समर्थक भाजपा समर्थकों को परेशान कर रहे हैं। साथ ही उनके साथ ही मारपीट भी किया जा रहा है। पीडि़त के परिजनों ने घटना की शिकायत कैनिंग थाने में लिखित रूप से दर्ज कराई है। शिकायत के आधार पर पुलिस घटना की जांच कर रही है। हालांकि इस मामले में अब तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है। घटना की जांच की जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो