scriptएयरहोस्टेस की मौत को लेकर अब भी पर्दा | Airhostes Clara Bansarai Khonsets death | Patrika News

एयरहोस्टेस की मौत को लेकर अब भी पर्दा

locationकोलकाताPublished: Aug 19, 2017 10:52:00 pm

बागुईआटी थाना इलाके के केस्टोपुर के प्रफुल्ल कानन इलाके में एयरहोस्टेस क्लारा बनसराई खोंसेट की मौत को लेकर अब भी पर्दा पड़ा हुआ है

Air Hostess

Air Hostess

 कोलकाता . बागुईआटी थाना इलाके के केस्टोपुर के प्रफुल्ल कानन इलाके में एयरहोस्टेस क्लारा बनसराई खोंसेट की मौत को लेकर अब भी पर्दा पड़ा हुआ है। पुलिस, फॉरेंसिक अधिकारी सुराग की तलाश में बार-बार मौके का जायजा ले रहे हैं। पोस्टमार्टम करने वाले विशेषज्ञ भी घटना स्थल पर जा रहे हैं।

अधिकारी बार-बार चार तल्ले से तकिया गिरा कर देखकर रहे हैं कि कहां गिर रहा है। एयरहोस्टेस का रक्तरंजित शव थोड़ी दूर गिरने से आशंका पैदा हो रही है कि किसी ने उसे खिडक़ी से धक्का तो नहीं दे दिया। इस बीच पोस्टमार्टम की प्राथमिक रिपोर्ट से संकेत मिला है कि क्लारा की मौत ऊंचाई से गिरने से हुई है। अब सवाल है कि करीब 35 फुट ऊपर से गिरने से उसके शरीर की कोई हड्डी क्यों नहीं टूटी?


चौथे शख्स की तलाश
सूत्रों के मुताबिक गत मंगलवार रात उसके कमरे में टेबल पर छह में से 4 गिलास में शराब थी। वह चौथा शख्स कौन था? उसके बारे में पुलिस पता लगा रही है। क्लारा बहुत ही कम छुट्टियां लेती थी। पिछली बार 2 अगस्त को अपने घर गई थी। मंगलवार रात १० बजे बेंगलुरु की उड़ान से कोलकाता पहुंची। वहां से सीधे पार्क स्ट्रीट नाइट क्लब पहुंची। वहां उसके दो मित्र सूरज सूतोदिया व इबलिम ननग्राम थे। दोनों दोस्त भी अन्य एयरलाइन्स में काम करते हैं। 15 अगस्त को इबलिम का जन्मदिन था।


जमकर पी थी शराब
पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बताया गया कि क्लारा ने उस रात जमकर शराब पी थी। उसके पेट में अल्कोहल मिले हैं। शराब पीने के बाद अपने दोस्तों के साथ क्लारा केस्टोपुर स्थित अपने फ्लैट पहुंची। वहां फिर से पार्टी का दौर चला। सभी ने शराब पी।


पुलिस का कहना है कि सूरज व क्लारा एक ही कमरे में थे और इबलिम दूसरे कमरे में थी। सवाल यह भी है कि अब तक घरवालों ने थाने में शिकायत क्यों नहीं दर्ज कराई है। इस बारे में उसके मामा ने बताया कि हम सभी इस घटना से बहुत अपसेट हैं। बाद में हम तय करेंगे कि आगे हमें क्या करना है। इस बीच उसका अन्तिम संस्कार कर दिया गया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो