script

घर पहुंचाने का झांसा देकर खुले मैदान में ले जाकर किशोरी की लूटी अस्मत

locationकोलकाताPublished: Jun 10, 2019 04:21:33 pm

Submitted by:

Jyoti Dubey

– पड़ोसी राज्यों में मासूम बच्चियों के साथ हो रहे जघन्य अपराधों का राज्यवासी खुलकर विरोध कर रहे हैं। आरोपियों को गंभीर से गंभीर सजा देने की मांग को लेकर सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर आंदोलन चल रहा है। पर ऐसा नहीं है कि ये घटनाएं केवल पड़ोसी राज्यों तक ही सीमित है बल्कि इस राज्य में भी ऐसी घिनौनी घटनाओं की संख्या में दिन-ब-दिन बढोतरी हो रही है।

Kolkata, Kolkata, West Bengal, India

घर पहुंचाने का झांसा देकर खुले मैदान में ले जाकर किशोरी की लूटी अस्मत

कोलकाता. पड़ोसी राज्यों में मासूम बच्चियों के साथ हो रहे जघन्य अपराधों का राज्यवासी खुलकर विरोध कर रहे हैं। आरोपियों को गंभीर से गंभीर सजा देने की मांग को लेकर सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर आंदोलन चल रहा है। पर ऐसा नहीं है कि ये घटनाएं केवल पड़ोसी राज्यों तक ही सीमित है बल्कि इस राज्य में भी ऐसी घिनौनी घटनाओं की संख्या में दिन-ब-दिन बढोतरी हो रही है। राज्य के ग्रामीण अंचल ही नहीं बल्कि शहर से सटे इलाकों में भी आए दिन ऐसी घटनाएं घट रही है।

कुछ ऐसा ही मामला गत 5 मई को दक्षिण 24 परगना जिले के बारूईपुर इलाके में घटा,जहां एक युवक ने अपने ही परिचित की बहन के साथ बलात्कार किया और फिर जान से मारने की धमकी दी। पीडि़ता कक्षा आठवीं की छात्रा है। आरोपी का नाम इमरान सरदार है। मिली जानकारी के अनुसार ईद के उपलक्ष्य पर उस दिन पीडि़ता बारूईपुर स्टेशन से अकले ही पैदल अपने मामा के घर जा रही थी। अचानक बीच रास्ते में उसे अने ममेरे भाई का दोस्त इमरान मिला। वह अपनी मोटरसाइकिल पर सवार था। उसने पीडि़ता को मोटरसाइकिल से घर पहुंचा देने का प्रस्ताव दिया। पहले तो वह जाने को राजी न हुई पर बाद में उसने हामी भर दी।

पीडि़ता के अनुसार मोटरसाइकिल पर बैठते ही वह उसे एक खुले मैदान में ले गया और उसके साथ हैवानियत की। उसके बाद उसने पीडि़ता से इस बारे में किसी से कुछ न कहने की धमकी दी और वहां से फरार हो गया। पीडि़ता जैसे-तैसे उसी हालत में स्टेशन के समीप पहुंची और लोगों से सहायता मांगी। पीडि़ता की वह हालत देखकर स्थनीय लोगों ने उसके परिजन और पुलिस को घटना की जानकारी दी। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और पीडि़ता को बारूईपुर महकमा अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं पीडि़ता के परिजनों की शिकायत के आधार पर पुलिस इमरान की तलाशी में जुट गई है। घटना की जांच की जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो