script50 साल के व्यक्ति ने किया मासूम बच्ची का यौन उत्पीडऩ | 7 years old Minor girl molested in west bengal, accused arrested | Patrika News

50 साल के व्यक्ति ने किया मासूम बच्ची का यौन उत्पीडऩ

locationकोलकाताPublished: May 28, 2018 03:40:47 pm

प्रोटेक्शन ऑफ चिलड्रेन फ्रॉम सेक्सुअल ऑफेन्स (पॉक्सो) एक्ट के तहत मामला दर्ज ।

kolkata west bengal

50 साल के व्यक्ति ने किया मासूम बच्ची का यौन उत्पीडऩ

-आरोपी गिरफ्तार, पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज

– रामनगर इलाके की घटना

कोलकाता

दक्षिण 24 परगना जिले के रामनगर थाना क्षेत्र में सात साल की मासूम बच्ची का यौन उत्पीडऩ के आरोप में लगभग 50 साल के एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। उसका नाम सुकुमार सरदार है। उसके खिलाफ प्रोटेक्शन ऑफ चिलड्रेन फ्रॉम सेक्सुअल ऑफेन्स (पॉक्सो) एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। रविवार को उसे अदालत में पेश किया गया। अदालत ने पुलिस हिरासत में भेज दिया है। उससे पूछताछ की जा रही है। सुकुमार के खिलाफ स्थानीय लोगों में भारी गुस्सा है। लोगों ने उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है। हैवानियत की शिकार हुई बच्ची की मेडिकम जांच कराई गई है। जांच की रिपोर्ट अभी तक नहीं आई है। हालांकि जांच की प्राथमिक रिपोर्ट में यौन उत्पीडऩ की पुष्टि हो गई है।

खेल रही थी बच्ची, दबोचा

स्थानीय सूत्रों के अनुसार शनिवार शाम बच्ची अपने घर के पास कुछ बच्चों के साथ खेल रही थी, तभी सुकुमार ने उसे दबोच लिया। बाकी बच्चों की आंखों के सामने वह बच्ची को जबरन अपने साथ ले गया और उसके साथ कुकृत्य किया। आरोपी मासूम बच्ची का पड़ोसी है।

लोगों ने मारपीट कर किया पुलिस के हवाले

बच्ची की चीख सुनकर आसपास के लोग जमा हो गए। लोगों ने सुकुमार को मासूम बच्ची के साथ हैवानियत करते हुए रंगेहाथ पकड़ लिया। भडक़े लोगों ने उसकी जमकर पिटाई की। फिर रामनगर थाने की पुलिस को सूचित किया गया। खबर पाते ही पुलिस मौके पर पहुंची। लोगों ने सुकुमार को पुलिस के हवाले कर दिया।

पीडि़ता की मां ने की फांसी की सजा की मांग

पीडि़त बच्ची की मां ने आरोपी के लिए फांसी की सजा की मांग की है। पीडि़त बच्ची की मां ने मीडिया के समक्ष कहा कि सुकुमार ने उसकी मासूम बच्ची के साथ हैवानियत की है। उसे फांसी की सजा दी जानी चाहिए ताकि भविष्य में कोई मासूम बच्ची पर अत्याचार करने की हिमाकत न कर सके।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो