किसी ने शहरी तो किसी ने ग्रामीण क्षेत्रों में मांगे वोट

By: Kali Charan kumar

Updated On:
25 Aug 2019, 08:19:05 PM IST

  • प्रत्याशियों ने संडे के दिन किया विद्यार्थियों से घर जाकर सम्पर्क, मांगा समर्थन और वोट
    आज दोपहर बाद थम जाएगा प्रचार

    छात्रसंघ चुनाव

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
मदनगंज-किशनगढ़. राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय के एबीवीपी और एनएसयूआई छात्र संगठन अपने-अपने प्रत्याशियों के पैनलों की जीत के लिए ऐडी चोटी का जोर लगा रहे है। दोनों ही छात्र संगठनों के पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं ने पैनल के सदस्यों के साथ रविवार को दिनभर छात्र-छात्राओं के घर जाकर सम्पर्क किया और अपने लिए समर्थन और वोट मांगा। किसी छात्र संगठन ने शहरी क्षेत्र में तो किसी संगठन ने ग्रामीण क्षेत्र के विद्यार्थियों से सम्पर्क कर वोट मांगा। सोमवार दोपहर एक बजे प्रचार बंद हो जाएगा। ऐसे में सभी प्रत्याशिक्षयों की रविवार को ही ज्यादा से ज्यादा विद्यार्थियों से सम्पर्क करने में जोर लगाया। राजकीय महाविद्यालय प्रशासन ने भी छात्रसंघ चुनाव की समस्त तैयारियां लगभग पूरी कर ली है और सोमवार को अंतिम तैयारियां भी पूरी कर ली जाएगी।
अध्यक्ष पर त्रिकोणीय मुकाबला
अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने छात्रसंघ के अध्यक्ष पद के लिए बलराम छणंग और एनएसयूआई ने अध्यक्ष पद के लिए विकास बैरवा को मैदान में उतारा है। जबकि नोरत रैगर ने भी अध्यक्ष पद के लिए तीसरे प्रत्याशी के रूप में मैदान में है।
उपाध्यक्ष पद पर सीधा मुकाबला
उपाध्यक्ष पद पर दो प्रत्याशी मैदान में है। उपाध्यक्ष पद पर एबीवीपी की ओर से ममता मालाकार और एनएसयूआई की ओर से गोपाल व्यास मैदान में है और दोनों के बीच सीधा मुकाबला है।
महासचिव पद पर चतुष्कोणीय मुकाबला
महासचिव पद पर चतुष्कोणीय मुकाबला है। महासचिव पद के लिए एनएसयूआई की ओर से रवि माली और एबीवीपी की ओर से अर्पित वैष्णव मैदान में है। इनके साथ ही कानाराम चौधरी एवं शैतान खटीक ने भी ताल ठोक रखी है।
संयुक्त सचिव पर सीधा मुकाबला
संयुक्त सचिव पद पर दो प्रत्याशी आमने-सामने है। एनएसयूआई की ओर से विशाल कुमावत और एबीवीपी की ओर से राजू नाथ योगी मैदान में है।
कल होगा मतदान
राजकीय महाविद्यालय में छात्रसंघ चुनाव के अंतर्गत अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, महासचिव एवं संयुक्त सचिव पद के लिए २७ अगस्त को मतदान होगा। मतदान की व्यवस्था पुराने भवन के कक्ष में रहेगी। मतगणना और परिणाम की घोषणा २८ अगस्त को होगी।

Updated On:
25 Aug 2019, 08:19:05 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।