विधायक पर टिप्पणी से आक्रोश

By: Himansu Dhawal

Updated On:
11 Jul 2019, 02:57:32 PM IST

  • किशनगढ़ थाना पुलिस ने आरोपित को किया गिरतार

मदनगंज-किशनगढ़. किशनगढ़ विधायक सुरेश टांक के खिलाफ सोश्यल मीडिया पर अभद्र भाषा का इस्तेमाल किए जाने पर देव सेना ने आक्रोश जताया है। सेना के शिष्टमंडल ने प्रकरण में कार्रवाई किए जाने की मांग को लेकर किशनगढ़ थाना सीआई सुरेन्द्रसिंह जोधा को बुधवार को ज्ञापन सौंपा। वहीं पुलिस ने प्रकरण में कार्रवाई करते हुए आरोपित युवक को गिरतार कर लिया।
देवसेना किशनगढ़ के विधानसभा अध्यक्ष किशनलाल गुर्जर ने शिष्टमंडल के साथ पुलिस को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में बताया कि ९ जुलाई को फेसबुक पर जीवराज चौधरी नाम के युवक ने विधायक सुरेश टांक के खिलाफ अभ्रद भाषा का इस्तेमाल करते हुए टिप्पणी की। जो कि गलत है। शिष्टमंडल के सदस्यों ने ज्ञापन के माध्यम से आरोपित युवक को गिरतार करने की मांग की। इस पर सीआई ने जल्द कार्रवाई का आश्वासन दिया। देर शाम को पुलिस ने आरोपित युवक जीवराज चौधरी को गिरतार कर लिया। ज्ञापन देने वालों में अशोक यादव, शुभम मालाकार, लोकेश राव, राजू खटना सहित कई युवा शामिल रहे।

Updated On:
11 Jul 2019, 02:57:32 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।