scriptपिकअप ने मारी बाइक को टक्कर, पुलिस कांस्टेबल की मौत | police constable died in bike accident in kishangarh ajmer | Patrika News
किशनगढ़

पिकअप ने मारी बाइक को टक्कर, पुलिस कांस्टेबल की मौत

अजमेर पुलिस लाइन से रिलीव होने के बाद बांदरसिंदरी थाने ड्यूटी ज्वाइन करने जा रहे एक पुलिस कांस्टेबल की रविवार को अल सुबह सड़क दुर्घटना में मौत हो गई।

किशनगढ़Mar 31, 2024 / 09:09 pm

Kamlesh Sharma

police constable died in bike accident in kishangarh ajmer

अजमेर पुलिस लाइन से रिलीव होने के बाद बांदरसिंदरी थाने ड्यूटी ज्वाइन करने जा रहे एक पुलिस कांस्टेबल की रविवार को अल सुबह सड़क दुर्घटना में मौत हो गई।

मदनगंज-किशनगढ़। अजमेर पुलिस लाइन से रिलीव होने के बाद बांदरसिंदरी थाने ड्यूटी ज्वाइन करने जा रहे एक पुलिस कांस्टेबल की रविवार को अल सुबह सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। बांदरसिंदरी थाना पुलिस ने मृतक कांस्टेबल का पोस्टमार्टम करवा शव परिजन को सौंप दिया। कांस्टेबल का उनके पैतृक गांव गहलोता में पूरे राजकीय एवं पुलिस सम्मान के साथ दाह संस्कार किया गया।

पुलिस कांस्टेबल अमरचंद सेवदा (36) की पुलिस लाइन से पोस्टिंग बांदरसिंदरी थाने की गई। वह शाम के समय पुलिस लाइन से रिलीव होकर मोटरसाइकिल से रवाना हो गए। उन्हें सुबह बांदरसिंदरी थाने में ड्यूटी ज्वाइन करनी थी। रविवार सुबह करीब 4-5 बजे के बीच भोजियावास गांव के पास मार्ग पर सामने से तेजी से आ रही पिकअप ने कांस्टेबल अमरचंद सेवदा की मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी।

दुर्घटना में मोटरसाइकिल गड्ढे में जाकर गिर गई। कांस्टेबल अमरचंद गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें तत्काल राजकीय यज्ञनारायण जिला चिकित्सालय पहुंचाया गया। यहां पर शारीरिक परीक्षण के बाद चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। सूचना पाकर बांदरसिंदरी थाना एसएचओ पारूल यादव भी हॉस्पिटल पहुंच गई और पूरे मामले की जानकारी ली। इत्तला पाकर मृतक कांस्टेबल के परिजन भी हॉस्पिटल पहुंच गए।

बांदरसिंदरी थाना पुलिस ने प्रकरण में मामला दर्ज कर लिया। विधायक विकास चौधरी एवं क्रय विक्रय सहकारी समिति के अध्यक्ष चेतन चौधरी भी हॉस्पिटल पहुंचे। पुलिस ने मृतक कांस्टेबल अमरचंद सेवदा का पोस्टमार्टम करवा शव परिजन को सौंप दिया। किशनगढ़ से पूरे पुलिस सम्मान के साथ शव को उनके पैतृक गांव गहलोता ले जाया गया और यहां पर राजकीय एवं पुलिस सम्मान के साथ दाह संस्कार किया गया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो