परवान किशनगढ़ छात्रसंघ चुनाव

By: Kali Charan kumar

Updated On:
24 Aug 2019, 06:55:13 PM IST

  • छात्रसंघ प्रत्याशियों ने प्रचार में झोंकी ताकत
    राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय में परिचय पत्रों का किया वितरण
    चुनाव की तैयारियों में जुटा रहा महाविद्यालय प्रशासन

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
मदनगंज-किशनगढ़. राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय में शनिवार को छात्रसंघ चुनाव में प्रत्याशियों ने प्रचार के लिए पूरी ताकत झोंक दी। प्रत्याशियों ने महाविद्यालय में परिचय पत्र लेने आए छात्र-छात्राओं से संपर्क कर अपने पक्ष में समर्थन मांगा। महाविद्यालय प्रशासन की ओर से नए भवन के हॉल में परिचय पत्रों का वितरण किया गया। दिन भर में लगभग 600 परिचय पत्रों का वितरण किया गया। अभी तक कुल 1800 परिचय पत्रों का वितरण किया जा चुका है।
महाविद्यालय प्रशासन की ओर से छात्रसंघ चुनाव के प्रत्याशियों के साथ बैठक की गई। इस बैठक में चुनाव आचार संहिता की जानकारी दी गई। छात्रसंघ चुनाव प्रभारी एस.आर. डागा ने बताया कि महाविद्यालय में सोमवार को दोपहर 1 बजे प्रचार समाप्त हो जाएगा। इसके साथ ही मतदान संबंधी तैयारियों को अंतिम रूप देने का काम जारी रहा।
अध्यक्ष पद पर त्रिकोणीय संघर्ष
अध्यक्ष पर त्रिकोणीय मुकाबला
छात्रसंघ अध्यक्ष के लिए अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की ओर बलराम छणंग और एनएसयूआई की ओर से विकास बैरवा मैदान में है। नोरत रैगर की दावेदारी के कारण मुकाबला त्रिकोणीय बना हुआ है।
उपाध्यक्ष पद पर आमने-सामने
उपाध्यक्ष पद पर दो प्रत्याशी मैदान में है। उपाध्यक्ष पद पर एबीवीपी की ओर से ममता मालाकार और एनएसयूआई की ओर से गोपाल व्यास आमने-सामने है।
महासचिव पर चतुष्कोणीय मुकाबला
छात्रसंघ महासचिव पद पर चतुष्कोणीय मुकाबला है। महासचिव पद के लिए एनएसयूआई की ओर से रवि माली और एबीवीपी की ओर से अर्पित वैष्णव मैदान में है। इनके साथ ही कानाराम चौधरी एवं शैतान खटीक ने मुकाबले को चारकोणीय बना रखा है।
संयुक्त सचिव पर आमने-सामने
संयुक्त सचिव पद पर दो प्रत्याशी आमने-सामने है। एनएसयूआई की ओर से विशाल कुमावत और एबीवीपी की ओर से राजू नाथ
योगी चुनाव मैदान में है।
27 को होगा मतदान
राजकीय महाविद्यालय में छात्रसंघ चुनाव के अंतर्गत मतदान 27 अगस्त को होगा। इसके लिए मतपेटिया तैयार कर ली गई है। मतदान पुराने भवन में किया जाएगा। मतगणना और परिणाम की घोषणा 28 अगस्त को होगी।
4888 विद्यार्थी मतदाता
महाविद्यालय में 4888 विद्यार्थी मतदाता है। इनमे 2590 छात्र और 2298 छात्राएं है। विद्यार्थी परिचय पत्र प्राप्त करने के बाद ही मतदान कर सकेंगे। राजकीय महाविद्यालय के प्राचार्य एस.एल. वर्मा ने बताया कि बिना परिचय पत्र के मतदान नहीं करने दिया जाएगा। सोमवार को भी परिचय पत्रों का वितरण सुबह 10.30 बजे से 5 बजे तक किया जाएगा।

Updated On:
24 Aug 2019, 06:55:13 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।