scriptयू ट्यूब पर वीडियो देख आया आइडिया, फिर दिया वारदात को अंजाम | Indian Bank Branch Cash Robbery Case Accused Said learned To Rob From Youtube In Rajasthan | Patrika News
किशनगढ़

यू ट्यूब पर वीडियो देख आया आइडिया, फिर दिया वारदात को अंजाम

इंडियन बैंक में पिछले दिनों लूट की वारदात को अंजाम देने से पहले आरोपियों ने यू ट्यूब पर वीडियो देखा और उससे डायनामाइट बनाना सीखा।

किशनगढ़Oct 17, 2023 / 12:42 pm

Nupur Sharma

10.jpg

मदनगंज-किशनगढ़ । इंडियन बैंक में पिछले दिनों लूट की वारदात को अंजाम देने से पहले आरोपियों ने यू ट्यूब पर वीडियो देखा और उससे डायनामाइट बनाना सीखा। इसके बाद लकड़ी पर लाल टेप लपेटा। इस पर एक हाथ की खड़ी और छोटी लाल बत्ती लगा कर नकली डायनामाइट बना लिया। फिर बाजार से दो खिलौना पिस्तोल खरीदीं। इससे बैंक लूट का षड्यंत्र रचा। वारदात से एक दिन पहले दोनों युवकों ने बैंक की पूरे दिन रैकी की और संतुष्ट होने पर बैंक में लूट की वारदात को अंजाम दिया। यह राज आरोपियों ने पुलिस पूछताछ में उगले है।

यह भी पढ़ें

विधानसभा चुनाव में पेड न्यूज व विज्ञापनों पर रहेगी प्रशासन की पैनी नजर, उल्लंघन करने पर होगी कार्रवाई

कर्ज में डूबे आरोपी प्रेमसिंह रावत और कमलेश वैष्णव से पुलिस बाकी दो लाख की राशि को लेकर पूछताछ कर रही है। दो दिन की रिमांड अवधि पूरी होने के बाद मदनगंज थाना पुलिस ने दोनों को सोमवार को कोर्ट में पेश किया। कोर्ट ने पुलिस के प्रार्थना पत्र पर दोनों आरोपियों की दो दिन की और रिमांड अवधि बढ़ाने के आदेश दिए है। पुलिस ने प्रकरण में 1 लाख 76 हजार की नगदी बरामद कर ली है।

यह भी पढ़ें

Rajasthan Election 2023 : जिले में 957 मतदान केन्द्रों पर 10 लाख से अधिक मतदाता देंगे वोट



इनका कहना है…आरोपियों ने यू ट्यूब के वीडियो देख कर आइडिया लिया और नकली डायनामाइट जैसा यंत्र बना लिया। जिससे बैंक को उड़ाने की धमकी देकर एवं खिलौने वाली पिस्तोल को दिखा कर आरोपियों ने वारदात की।-मनीष शर्मा, डिप्टी, (सिटी) किशनगढ़ वृत।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो